विक्की कौशल ने शेयर की अपनी सेल्फी
विक्की कौशल ने शेयर की अपनी सेल्फी
Share:

बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में से एक विक्की कौशल ने फैंस का दिल जीत लिया है। अभिनेता ने अपनी बेहद ही हैंडसम फोटोज शेयर की है। अब, URI अभिनेता ने रविवार की सुबह अपने प्रशंसकों को एक मेलडाउन में भेजा क्योंकि उन्होंने एक नई सेल्फी साझा की। अभिनेता ने भी अपने वर्डप्ले के खेल में और भी आगे निकल चुके है जिससे उनके कई फैंस हैरान हो चुके है। खैर, हमें लगता है कि फोटो और कैप्शन ही इस बात का पर्याप्त सबूत है।

इंस्टाग्राम पर लेते हुए, विक्की ने एक 'सेल्फ-टाइमर सेल्फी' साझा की, जिससे प्रशंसकों ने उनकी इस तस्वीर को बहुत ही पसंद किया है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया है, "सेल से ली गई सेफ शर्ट में सेल्फ-टाइमर पैर सेल्फ सेविंग-टाइम की सेल्फी। तस्वीर में उन्हें एक सफेद शर्ट दान करते हुए देखा जा सकता है। अभिनेता की दीप्तिमान त्वचा जैसे वह दिखती है, वैसे ही वह बेदाग है। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें इस साल की शुरुआत में हॉरर फिल्म भूत में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा शोर करने में नाकाम रही थी। विक्की कौशल अगली बार सरदार उधम सिंह के साथ फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के रूप में दिखाई देंगे। और अपने प्रेम जीवन के लिए, विक्की को कैटरीना कैफ के साथ डेटिंग की अफवाह है। हालांकि उन्होंने आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन उनके सोशल मीडिया पीडीए और फ्रीक्वेंट हैंगआउट मिलकर उनके प्रेम संबंध दिन के साथ मजबूत हो रहे हैं।

जल्द ही इस खास योजना पर काम करने वाली है प्रियंका चोपड़ा

अपनी मूवी की शूटिंग पर वापस पहुंची तापसी पन्नू

बैजू बावरा: रणबीर कपूर दीपिका-आलिया एक साथ आएंगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -