विक्की ने छोड़ा 'विराम' का हिंदी रीमेक, जानें क्या है वजह
विक्की ने छोड़ा 'विराम' का हिंदी रीमेक, जानें क्या है वजह
Share:

बॉलीवुड में फिल्मों का रीमेक चलन काफी बढ़ रहा है. ऐसे ही पहले ये खबर आई थी कि तमिल की सुपरहिट फिल्म 'वीरम' के हिंदी रीमेक बनने वाला है. ये भी खबर आई थी कि इसके लिए एक्टर विक्की कौशल को चुना गया है. 'लैंड ऑफ लुंगी' के नाम से बन रही इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रड्यूस कर रहे हैं जबकि इसका डायरेक्शन फरहद सांजी करेंगे. लेकिन इसी से जुडी एक और जानकारी सामने आ रही है. 

दरअसल, हालिया रिपोर्ट की मानें तो विकी ने इस फिल्म को छोड़ दिया है. खबर है कि विक्की को ये फिल्म काफी पसंद थी लेकिन उनके पास इसके लिए डेट्स ही नहीं थीं. वहीं विकी से पहले इस किरदार के लिए अक्षय कुमार से संपर्क किया गया था लेकिन उनके सामने की डेट्स की ही समस्या थी. लेकिन अब लगता है कि निर्माता को इसके लिए नए चेहरे की तलाश करनी होगी. अब देखना होगा कि इस फिल्म के लिए कौन आगे आता है. 

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो विकी के पास इस समय कई फिल्में हैं. वह उधम सिंह की बायॉपिक में काम कर रहे हैं जो अगले साल रिलीज होगी. इसके अलावा उन्हें करण जौहर की मल्टी-स्टारर फिल्म 'तख्त' में भी साइन किया गया है जिसकी शूटिंग अगले साल जनवरी में शुरू होगी. साथ ही, विकी ने भानु प्रताप सिंह की एक हॉरर मूवी और मेघना गुलजार की एक अन्य फिल्म साइन की है. 

लीक हुआ अनन्या का ख़ास वीडियो, लखनऊ में कर रही 'पति-पत्नी और वो' की शूटिंग

B'Day : पत्नी ज़ीनत को सरेआम पीटते थे मज़हर खान, इस तहर हुई मौत

Michelle Lewin ने बरपाया कहर, शेयर की कई सेक्सी फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -