विक्की का बड़ा खुलासा, घर में घुस गई थी फैन और कहा- एक माह से...'

विक्की का बड़ा खुलासा, घर में घुस गई थी फैन और कहा- एक माह से...'
Share:

अभिनेता विक्की कौशल इन दिनों अपने करियर में टॉप पर चल रहे हैं, अभिनेता विक्की कौशल द्वारा अपने करियर की शुरुआत चार साल पहले मसान से की गई थी और अब वो अपने करियर में बहुत आगे निकल चुके हैं, विक्की अब 200 करोड़ कमाने वाले एक्टर के क्लब में आ गए हैं. बता दें कि विक्की की झोली इन दिनों फिल्मों से भरी हुई है. इतना ही नहीं बल्कि विक्की के पास मिलियन फैंस की फैमिली भी है, इसमें कोई दो राज नहीं है कि विक्की कौशल बॉलीवुड के दिल की धड़कन भी इन दिनों हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू में विक्की से पूछा गया था कि उनके फैन ने उनके साथ कोई सबसे ज्यादा क्रेजी चीज की हो. इस पर विक्की कौशल द्वारा एक बहुत ही शानदार स्टोरी शेयर की गई, विक्की ने इस पर कहा है कि, उनकी एक फिमेल फैन मुंबई में उनके घर आ पहुंची थीं, जिसने उनके पैरेंट्स से बात की और यह भी कहा कि कई महीनों से विक्की से चैटिंग कर रही हैं. सच में वो फैन किसी से बात करती थी, जिसने विक्की के नाम से फेक अकाउंट बना रखा था. 

विक्की ने कहा कि इसके बाद मैंने अपने सारे फेक अकाउंट क्लोज करवाएं और वेरिफाइट अकाउंट फिर बनवाया. विक्की द्वारा बताया कि उस फैन के लिए यह विश्वास करना बहुत ही मुश्किल हो रहा था कि जिससे वो बात कर रही थी वो मैं था ही नहीं. विक्की ने यह भी कहा कि यह बहुत ही शानदार एक्सपीरिएंस रहा. 

 

शाहिद ने पत्नी संग मनाया बेटे जैन का जन्मदिन, मीरा ने शेयर की फोटो

'किरकेट' का Trailer लॉन्च, अपनी बायोपिक में खुद हीरो बने कीर्ति आजाद

फ्रेंच दाढ़ी रखना अर्जुन को पड़ा भारी, यूजर्स बोले- 'इससे घटिया एक्टर...'

90 साल की होने पर सरकार देगी लता मंगेशकर को ख़ास सम्मान, हो रही तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -