विक्की कौशल संग शादी करने से पहले कैटरीना कैफ ने उठाया ये बड़ा कदम
विक्की कौशल संग शादी करने से पहले कैटरीना कैफ ने उठाया ये बड़ा कदम
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ एवं अभिनेता विक्की कौशल की शादी को लेकर प्रशंसकों में बेहतरीन उत्साह देखने को मिल रहा है। रोजाना इस कपल की शादी को लेकर अलग-अलग जानकारिया सामने आती रहती हैं। हालांकि अभी तक विक्की कौशल एवं कैटरीना कैफ की ओर से कोई भी ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है। कहा जा रहा है कि राजस्थान में विक्की एवं कैटरीना रॉयल शादी करेंगे। 

हालांकि इस शादी में केवल चयनित लोग ही सम्मिलित होने वाले हैं। इतना ही नहीं कपल ने शादी में कई प्रकार के प्रतिबंध भी लगाए हैं। अब कैटरीना कैफ को लेकर इसी बीच एक नई जानकारी सामने आ रही है, जिसे सुनकर विक्की के प्रशंसक खुशी से झुम उठेंगे। ये तो हर कोई जानता है कि कैटरीना कैफ विक्की कौशल से शादी करने जा रही हैं। ऐसे में मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी से पूर्व कैटरीना कैफ पंजाबी सीख रही हैं। कैटरीना के इस फैसले से ना केवल उन्हें कौशल परिवार से बातचीत करने में सरलता होने वाली है बल्कि एक अभिनेत्री के रूप में भी उन्हें इस चीज से बहुत फायदा प्राप्त होने वाला है।

वही इस खबर के आने के पश्चात् से उनके प्रशंसक बहुत खुश हैं। खबरों की मानें तो कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर के एक होटल में होने वाली है। शुक्रवार को जिला प्रशासन के अफसरों ने इस शादी को लेकर मीटिंग की थी। अफसरों ने इस बारे में चर्चा करते हुए कहा कि विवाह कार्यक्रम के कानून व्यवस्था संबंधित वार्ता करने के लिए ये बैठक रखी गई थी। 

असल जिंदगी में लिव इन रिलेशनशिप में नहीं रहेंगी कृति सेनन, खास है वजह

दो महीने का हुआ नेहा धूपिया का बेटा, शेयर की तस्वीर

शादी से पहले कुछ इस अवतार में नजर आई कैटरीना कैफ, पैपराजी को देखते ही एक्ट्रेस ने दी ये प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -