गर्लफ्रेंड को छोड़ने के बाद इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करने वाले हैं विक्की कौशल
गर्लफ्रेंड को छोड़ने के बाद इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करने वाले हैं विक्की कौशल
Share:

विक्की कौशल की बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'उरी' की जबरदस्त सफलता के बाद विक्की कौशल को एक से एक फिल्में ऑफर हो रही हैं. काफी सारे ऑफर्स के बारे में बातें सामने आ चुकी हैं और इसी के बाद उनकी एक और फिल्म के बारे में खबर सामने आई है. इसके अलावा उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी को लेकर भी काफी चर्चाओं में रहें. कहा जा रहा है कि कैटरीना कैफ के चलते उन दोनों का ब्रेकअप हुआ है. लेकिन इस पर अभी तक कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है. 

वहीं अब खबर आ रही है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल जल्द ही रोनी स्क्रूवाला की आगामी रोमांटिक फिल्म के लिए एक साथ काम करते नजर आने वाले हैं. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ दोनों की केमिस्ट्री पहले से ही सुर्खियां बटोर रही है, क्योंकि दोनों ने फिल्म कम्पैनियन द्वारा टॅापकास्ट में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. इसके अलावा कैटरीना ने भी एक खास टॉक शो में लंबे समय बाद खुलासा किया था कि वह अपनी अगली फिल्म में विक्की कौशल के साथ काम करना पसंद करेंगी. दोनों ही अगली फिल्म में साथ नज़र आएंगे जिसे देखने के लिए फैंस बेताब हैं. 

कैटरीना ने आगे कहा कि दोनों स्क्रीन पर एक साथ अच्छे दिखेंगे. वहीं अब ऐसा लगता है कि फिल्म निर्माता भी इस मामले में कैटरीना से सहमत हैं. इसके साथ ही कुछ रिपोर्टों के अनुसार कैटरीना कैफ और विक्की कौशल आगामी रोमांटिक प्रेम कहानी के लिए साथ काम करेंगे, जो एक वास्तविक जीवन की घटना पर आधारित होगी. हालांकि फिल्म के बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है.

ट्रेलर से पहले सामने आया अर्जुन कपूर की फिल्म का नया पोस्टर

रणबीर ने छोड़ा आलिया का साथ, नहीं दिखे साथ!

VIDEO : अपने जन्मदिन पर बेहद दुखी था यह मश्हूर अभिनेता, इन्होने दिया साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -