शादी के बाद इस घर में शिफ्ट हो रहे हैं विक्की-कैटरीना, सामने आया ये जबरदस्त VIDEO
शादी के बाद इस घर में शिफ्ट हो रहे हैं विक्की-कैटरीना, सामने आया ये जबरदस्त VIDEO
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार कपल विक्की कौशल एवं कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। इस कपल ने 9 दिसंबर को शादी की। हालांकि अभी भी विक्की-कैटरीना ने मीडिया से दूरी बना रखी है। अंतिम बार विक्की और कैटरीना को शुक्रवार की दोपहर जयपुर के लिए रवाना होते हुए देखा गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की और कैटरीना अभी हनीमून पर नहीं जाएंगे, दोनों पहले अपने वर्क कमिटमेंट्स को कम्पलीट करेंगे।

वही खबरें हैं कि विक्की और कैटरीना मुंबई पहुंच चुके हैं। विक्की कौशल तथा कैटरीना कैफ शादी के पश्चात् अब अपने नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के घर को लेकर एक अलग ही बज़ बन चुका है। ये जोड़ी जिस अपार्टमेंट में रहने वाली हैं वो जुहू में स्थिति है तथा सी-फेसिंग है। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर विक्की एवं कैटरीना के अपॉर्टमेंट के बाहर की एक झलक साझा की है जहां से समंदर का बहुत ही जबरदस्त दृश्य देखने को मिल रहा है। अपार्टमेंट के बाहर नीले पर्दे लगे हुए नजर आ रहे हैं। 

साथ ही बताया जा रहा है कि देर रात तक यहां कंस्ट्रक्शन का काम हुआ है जिससे विक्की और कैटरीना के आने से पहले सभी काम पूरे हो जाएं। बता दे कि अनुष्का ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर विक्की और कैटरीना को उनकी शादीशुदा जिंदगी के लिए शुभकामनाएं दी थी तथा नए घर का जिक्र भी किया था। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था- बहुत खुशी की बात है कि आखिरकार शादी कर ली, अब जल्द ही अपने घर में जा सकोगे तथा कंस्ट्रक्शन की आवाज हमें सुनाई देनी बंद हो जाएगी।

हल्दी सेरेमनी में एक-दूजे में खोये दिखे विक्की-कैटरीना, शेयर की तस्वीरें

बेटे से मिलकर भावुक हुए अरबाज-मलाइका, वीडियो वायरल

Review: धमाकेदार है सुष्मिता की आर्या 2, लोगों ने कहा शेरनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -