तो ऐसे शुरू हुई विक्की कौशक ली लव स्टोरी, ये हैं उनकी लाइफ का लव
तो ऐसे शुरू हुई विक्की कौशक ली लव स्टोरी, ये हैं उनकी लाइफ का लव
Share:

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर में शामिल हो चुके विक्की कौशल इन दिनों अपनी फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' की सफलता को सेलिब्रेट कर रहे हैं. फिल्म ने 200 करोड़ के पार कमाई कर ली है जिससे फिल्म की टीम काफी खुश है. इसी के बाद उनके पास लगातार फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं. करियर के इस बिजी दौर में भी विकी अपनी लेडी लव के लिए समय निकाल ही लेते हैं. आज हुम बताने जा रहे हैं किस तरह शुरू हुई उनकी लव स्टोरी. 

आपको बता दें, विकी कौशल अपनी गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी के साथ रिलेशनशिप को लेकर शुरू से ही ओपन रहे हैं. यूं तो वह कई लड़कियों के लिए ड्रीम बॉय जैसे हैं, लेकिन उनका दिल तो सिर्फ हरलीन सेठी के लिए धड़कता है. यानि वो पहले से ही कमिटेड हैं और इस बात को उन्होंने किसी से नहीं छुपाया. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विकी कौशल ने बताया कि उनकी लव स्टोरी कैसे शुरू हुई.  आइये जानते हैं कैसी शुरू हुई उनकी लवस्टोरी.

जानकारी के अनुसर विकी ने बताया कि उनकी और हरलीन सेठी की मुलाकात की मुलाकात एक पार्टी के दौरान हुई थी. हरलीन को देखते ही विकी उन्हें अपना दिल दे बैठे. विकी और हरलीन एक-दूसरे को करीब एक साल से डेट कर रहे हैं. ऐक्टर ने कहा कि दोनों एक दूसरे के बेस्ट क्रिटिक भी हैं. उन्होंने कहा कि वह और हरलीन जब साथ में होते हैं तो उस समय को काफी इंजॉय करते हैं. दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं और एक दूसरे की कंपनी को काफी एन्जॉय भी करते हैं.

मार्च में होगी आकाश अंबानी की शादी, मुकेश-नीता ने सिद्धिविनायक में दिया पहला न्यौता

'नो एंट्री' के सीक्वल को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, जानिए सलमान होंगे या नहीं

International Condom Day : खूब छाया सनी लियॉन का ये कंडोम एड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -