उरी एक्टर का हो गया ब्रेकअप, गर्लफ्रेंड ने कर दिया ऐसा काम
उरी एक्टर का हो गया ब्रेकअप, गर्लफ्रेंड ने कर दिया ऐसा काम
Share:

एक्टर विक्की कौशल अब भी अपनी सुपरहिट फिल्म 'उरी' चर्चा में हैं. इसके अलावा वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. आज  हम उनके ही बारे में कुछ ऐसी बात बताने जा रहे हैं जो आपको भी शायद अच्छी ना लगे. कुछ दिनों से ये खबर है कि वो एक्ट्रेस हरलीन सेठी को डेट कर रहे हैं. लेकिन अब ये जानकारी आ रही है कि विक्की का ब्रेकअप हो गया है. आइये जानते हैं क्या है माजरा. 

दरअसल, कहा जा रहा है कि उनकी कथित गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. मीडिया की जानकारी के अनुसार यह जोड़ी ब्रेकअप के कगार पर है. हरलीन और विक्की के बीच चल रही इस उठापटक का सबसे बड़ा सबूत बना है सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इन्स्टाग्राम. आप देख सकते हैं इस इंस्टाग्राम पर विक्की को अनफॉलो कर दिया है. हरलीन सेठी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्की कौशल को इन्स्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि विक्की अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अब भी हरलीन सेठी को फॉलो कर रहे हैं.
 
खबरों की मानें तो विक्की कौशल और कटरीना कैफ के बीच बढ़ रही नजदीकी के चलते हरलीन ने विक्की से किनारा कर लिया है.आपको बता दें कि करण जौहर ने अपने चर्चित चैट शो ‘कॉफ़ी विथ करण’ में कहा था कि कटरीना ने उनसे एक बार कहा था कि स्क्रीन पर विक्की कौशल और उनकी जोड़ी कमाल की लगेगी. अब हो सकता है कि इतनी सी ही बात पर हरलीन ने उनसे ब्रेकअप कर लिया हो. अब आगे देखते हैं क्या और कैसी खबरें आती हैं.  

'बीबी नंबर 1' के रीमेक में इस अभिनेत्री को देखना चाहती हैं करिश्मा

शाहिद कपूर की हिट फिल्म का बनने वाला है दूसरा पार्ट, जानिए कौन होगा एक्टर

कलंक : हाथों में सिगार थामें नजर आए संजय दत्त, दिखा दमदार अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -