इस फिल्म की शूटिंग में बिजे चल रहे विक्की कौशल, 2021 में होगा बड़ा धमाका
इस फिल्म की शूटिंग में बिजे चल रहे विक्की कौशल, 2021 में होगा बड़ा धमाका
Share:

उरी फिल्म के एक्टर विक्की कौशल 2021 में फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित मेघना गुलजार की फिल्म की शूटिंग करने वाले हैं. विक्की कौशल द्वारा सोशल मीडिया के जरिए अपने नए किरदार सैम मानेकशॉ का पहला लुक शेयर किया गया था. बीते दिनों सामने आई फोटो में विक्की कौशल सैम मानेकशॉ की तरह ही नजर आ रहे थे और उनका यह लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ था. उनके इस लुक को फैंस ने खूब पसंद किया था.

हाल ही में मीडिया से बात करते हुए विक्की कौशल द्वारा इंडिया के फर्स्ट फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका पर्दे पर दिखाना सबसे बड़ा सम्मान बताया गया था. अभिनेता विक्की ने कहा था कि फील्ड मार्शल मानेक शॉ की भूमिका निभाने का अवसर मिलना मेरे लिए सर्वोच्च आदेश का सम्मान है और मैं इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित भीहूं. 

आगे अभिनेता ने कहा कि फिलहाल मैं सरदार उधम सिंह की शूटिंग पर ध्यान दे रहा हूं और हम फर्स्ट फील्ड मार्शल की बायोपिक के लिए 2021 में शूटिंग शुरू करने वाले हैं. मैं लुक्स के मामले में जितना संभव हो सके किरदार के करीब जाने की कोशिश करूंगा. आपको जनकारी हेतु बता दें कि सैम मानेकशॉ भारत के पहले फील्ड मार्शल थे और इससे पहले मानेकशॉ साल 1971 के भारत-पाकिस्तान युध्द के समय भारतीय सेना के आर्मी स्टाफ के चीफ भी थे. 

बागी 3 : टाइगर ने संभाला जिम्मा, वर्ल्डक्लास एक्शन मचाएगा तहलका

मैं हूँ ना : तो शाहरुख़-ऋतिक होते भाई-भाई, ऐसे बदल दी कहानी

करण जौहर ने सभी को चौंकाया, इतने करोड़ में खरीदे 'डियर कॉमरेड' के रीमेक राइट्स

कंगना ने खुद को दिया यह नायाब तोहफा, तस्वीरें हो रही वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -