विक्की के बिलकुल पास बैठी थीं फैन, फिर भी नहीं की बात, अभिनेता ने दिया तगड़ा जवाब
विक्की के बिलकुल पास बैठी थीं फैन, फिर भी नहीं की बात, अभिनेता ने दिया तगड़ा जवाब
Share:

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अक्सर लोगों की भीड़ से घिरे हुए रहते हैं और उनके लिए आम आदमी की तरह घर से बाहर कदम रखना काफी मुश्क‍िल साबित होता है. उनकी प्राइवेसी हमेशा पब्ल‍िक के सामने क्सिई ना किसी रूप में आ ही जाती है. हाल ही में अभिनेता विक्की कौशल के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ, लेकिन इसमें उनके फैन ने उनके प्राइवेसी का ख्याल बखूबी रखा.

दरअसल, बात यह है कि विक्की एक कैफे में बैठे हुए थे, जब उनकी एक फैन ने उन्हें देख लिया. हालांकि अपने पसंदीदा एक्टर को देखने के बावजूद फैन ने विक्की को डिस्टर्ब करना उचित ना समझा. जबकि विक्की उनके टेबल के बगल वाले टेबल पर ही बैठे हुए थे. उस महिला ने विक्की के प्राइवेसी की कद्र करते हुए उन्हें अकेला ही छोड़ना उचित ठीक समझा. ख़ास बात यह है कि अब महिला फैन के पति ने ट्विटर पर इस घटना के बारे में ट्विटर पर जानकारी शेयर की है. उन्होंने लिखा है कि 'मेरी पत्नी ने आज अपने पसंदीदा एक्टर विक्की कौशल को जैम जैम कैफे में देखा. वो मेरी पत्नी के बगल वाले टेबल पर बैठे थे. लेकिन मेरी पत्नी शर्म के मारे उनसे बात नहीं कर पाई. इसके अलावा वो चाहती थी कि विक्की जो कि एक स्टार है, उन्हें भी प्राइवेसी का हक है जो कि उन्हें मिलना चाहिए.' उन्होंने अपनी पत्नी की ओर से विक्की को हेलो कहा है और कहा है कि वे उनकी एक्ट‍िंग बहुत पसंद करते हैं. इस पर विक्की ने लिखा कि, 'मेरी प्राइवेसी का ख्याल रखने के लिए मैं उनकी सराहना करता हूं. अगली बार बेझिझक होकर मुझसे बात करें. मुझे बात करने में खुशी होगी.' विक्की के इस जवाब ने इंटरनेट पर लाखों का दिल जीत लिया है.

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो विक्की जल्द ही सरदार ऊधम सिंह की बायोपिक में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म का निर्देशन शूजीत सरकार द्वारा किया गया है. वहीं हाल ही में आयोजित एक इवेंट के दौरान विक्की ने कहा था कि उन्हें शूजीत के साथ काम करने की बहुत इच्छा थी. साथ ही वे उनके साथ काम करने को लेकर बहुत ही उत्साहित हैं और इसके अलावा विक्की जल्द ही हॉरर फिल्म भूत में नजर आने वाले हैं. 

कबीर सिंह : नए गाने 'कैसे हुआ' से छा गए शाहिद, कियारा को पढ़ाई संग सिखाया इश्क

एक नजर देखते ही कामुक हो जाएंगे आप, सोफी डी ने बरपाया कहर

सोफे पर बैठी यह मॉडल और फिर दिखा दिया पूरा बदन

इंदौर से महेश्वर पहुंचे गोविंदा, प्रशंसकों के साथ ली सेल्फी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -