हरलीन से ब्रेकअप के बाद इस हसीना संग चल रहा विक्की कौशल का चक्कर !
हरलीन से ब्रेकअप के बाद इस हसीना संग चल रहा विक्की कौशल का चक्कर !
Share:

बीते दिनों ऐसी खबर सामने आई थी कि अभिनेता विक्की कौशल का उनकी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया है, जबकि अब एक बॉलीवुड की दूसरी हसीना से उनके इश्क लड़ाने की खबर भी सामने आ रही है. 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' फिल्म के हिट होने के बाद से ही ऐसी खबरें सामने आने लगी थीं, कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी से ब्रेकअप कर लिया है और दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट भी कर रहे थे जिस कारण विक्की के कई फैंस को झटका भी लगा था. लेकिन अब एक नई खबर भी सामने आ रही है. 

विक्की बॉलीवुड के मोस्ट एलिजेबल सिंगल्स में भी शुमार हैं और ऐसे में हरलीन से ब्रेकअप के बाद से ही उनका नाम कई एक्ट्रेस के साथ लिया जाने लगा था. जबकि इस लिस्ट में कैटरीना कैफ, हुमा कुरैशी और भूमि पेडनेकर जैसी बॉलीवुड हसीनाओं का नाम भी सामने आया. 

एक ताजा रिपोर्ट की माने तो विक्की इन दिनों 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' फेम मालविका मोहनन के इश्क में पड़े हुए हैं. सूत्र के अनुसार, 'विक्की, मालविका और उनके भाई को बचपन से जानते हैं और विक्की एवं मालविका एक दूसरे के काफी क्लोज भी हैं. विक्की जितने भी व्यस्त हो, वे समय निकालकर मालविका के घर लंच या डिनर पर जरूर जाते ही जाते हैं, जहां वो अपने परिवार के साथ रहती हैं और अब ऐसा लग रहा है कि दोनों का रिश्ता समय के साथ और गहरा भी हो रहा है.'

 

'द लॉयन किंग' का हिंदी ट्रेलर रिलीज, शाहरुख़ समेत इन कलाकारों ने दी आवाज

खुल्लम-खुल्ला प्यार करेंगे हम दोनों, अर्जुन ने कहा-उसका दिल मेरे...'

Roving Camera : सामने आई गोविंदा के बेटे की तस्वीर, हीरो बनने की तैयारी शुरू

बदल गया 'मेंटल है क्या' का नाम, सेंसर की आपत्ति के बाद लिया बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -