वायरल हो रही 'उरी' एक्टर की ये क्यूट फोटो..
वायरल हो रही 'उरी' एक्टर की ये क्यूट फोटो..
Share:

बॉलिवुड में काफी चर्चा में बन रहे हैं विक्की कौशल आजकल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बने हुए हैं. कुछ समय पहले ही विक्की कौशल का ब्रेकअप हुआ है. वहीं पिछले दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल होने के कारण विकी कौशल चर्चा में थे. बताया जा रहा है कि विकी कौशल के चेहरे पर चोट लगी है और उन्हें 13 टांके आए हैं. ये हादसा हॉरर फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ है. इस बीच विकी ने अपने इस्टाग्राम पर एक बहुत क्यूट फोटो शेयर किया है. 

दरअसल, विकी ने अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में विकी काफी क्यूट नजर आ रहे हैं. जैसे ही विकी ने यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की, उसके बाद ही यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. इस तस्वीर के साथ विकी ने एक मजेदार कैप्शन भी दिया है. फोटो शेयर करते हुए विकी ने लिखा, 'शेव करने के बाद का लुक'. वाकई बचपन में विक्की काफी क्यूट लगते थे. तो चलिए आप भी देखें ये फोटो जो वायरल हो रही है. 

इसके अलावा वर्क फ्रंट की बात करें तो विकी पिछली बार सुपरहिट फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' में यामी गौतम के साथ दिखाई दिए थे. अब वह अपनी अगली अनाम हॉरर फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें उनके साथ भूमि पेडनेकर हैं. इसके अलावा उन्होंने करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' भी साइन की है जिसमें वह रणवीर सिंह, अनिल कपूर, जाह्नवी कपूर, करीना कपूर और भूमि पेडनेकर के साथ दिखाई देंगे. 

इमरान हाश्मी ने शेयर किया अपने बेटे का प्यारा सा वीडियो, पियानो बजाते आये नज़र

स्कूल ड्रेस में नज़र आई दीपिका पादुकोण, वायरल हो रही वीडियो

माँ के बर्थडे कुछ ऐसा है कपूर सिस्टर्स का प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -