परिवार संग विक्की ने मनाया जन्मदिन, नहीं नजर आईं कैटरीना कैफ!
परिवार संग विक्की ने मनाया जन्मदिन, नहीं नजर आईं कैटरीना कैफ!
Share:

बॉलीवुड फिल्म स्टार विक्की कौशल ने बीते कल अपना 33वां जन्मदिन मनाया हैं। ऐसे में फिल्म स्टार ने इस खास मौके पर अपने परिवार का साथ जन्मदिन का जश्न मनाया है और अब उस दौरान के फोटो को वायरल होते हुए देखा जा रहा है। जी दरअसल इस बार कोरोना काल के चलते फिल्म स्टार विक्की कौशल ने अपना बर्थडे बेहद आम तरीके से मनाया है। इस दौरान उन्होंने केवल कुछ खास लोगों के साथ केक कट किया। विक्की की जन्मदिन पार्टी की एक झलक उनके भाई ने एक तस्वीर शेयर करके दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Kaushal (@sunsunnykhez)

इस फोटो शेयर करते हुए विक्की कौशल के भाई सनी कौशल ने लिखा है, ‘जन्मदिन मुबारक हो मेरे भाई, विक्की कौशल।’ आप देख सकते हैं इस तस्वीर में विक्की कौशल केक कटिंग के लिए तैयार दिख रहे हैं। इसी के साथ ही उनके चेहरे पर एक बड़ी सी स्माइल है। वैसे विक्की कौशल के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए परिवार ने घर को बेहद खूबसूरती से डेकोरेट किया है जो पीछे दिखाई पड़ रहा है। हालाँकि पार्टी में विक्की की कथित प्रेमिका यानी कैटरीना कैफ आईं थीं या नहीं यह अब तक पता नहीं चल पाया है।

वैसे अगर हम काम के बारे में बात करें तो इन दिनों विक्की कई फिल्मों को लेकर व्यस्त हैं। वह साई-फाई अश्वथामा में नजर आने वाले हैं। इसी के साथ वह सैम-मानेकशॉ में भी नजर आने वाले हैं। वहीँ खबरें हैं कि वह शूजित सरकार के निर्देशन में बन रही फिल्म सरदार उधम सिंह में भी नजर आएंगे। यह सभी फिल्मों के शूट फिलहाल कोरोना संक्रमण के चलते बंद है

कोरोना नियमों का उल्लंघन कर कब्रिस्तान में पढ़ी नमाज, 50 लोगों पर केस दर्ज

जगद्गुरु आदि शंकराचार्य की जयंती आज, जानिए उनके जीवन से जुड़ी कुछ ख़ास बातें

सतना: लॉकडाउन तोड़ने वालों से राम नाम लिखवा रही है पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -