शादी से पहले विक्की ने फोटोग्राफर्स के लिए भेजा खाना, राजस्थान निकला कैटरीना का परिवार!
शादी से पहले विक्की ने फोटोग्राफर्स के लिए भेजा खाना, राजस्थान निकला कैटरीना का परिवार!
Share:

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों काफी समय से अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में है। इन दिनों विक्की और कैटरीना की शादी की तैयारियां पूरी जोर- शोर से चल रही हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि विक्की और कैटरीना किसी भी समय अपनी शादी के लिए राजस्थान के लिए रवाना होंगे। हालांकि अब तक इस कपल ने अपनी शादी के बारे में कुछ नहीं बोला है। एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, विक्की के घर के बाहर जो कैमरामन खड़े हैं, उनके लिए विक्की के परिवार की तरफ से खाने का अरेंजमेंट किया गया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के तहत विक्की, सनी और शाम कौशल के ड्राइवर ने कैमरामैन के लिए खाने का अरेंजमेंट किया और यह आइडिया विक्की के पिता शाम कौशल का था। आपको पता हो कि कुछ समय पहले कैटरीना और उनका परिवार विक्की कौशल के घर के बाहर स्पॉट हुआ था। जी दरअसल कैटरीना की करीबी दोस्त लेखक- प्रोड्यूसर अमृतापास सिंह बिंद्रा की गाड़ी भी विक्की के बाहर दिखी। ऐसे में रिपोर्ट्स में यह सामने आया है कि विक्की और कैटरीना ने उस समय कोर्ट मैरिज की थी।

आपको बता दें कि विक्की और कैटरीना 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट में शादी के बंधन में बंधेंगे। कुछ समय पहले ही कैटरीना के घर के बाहर की वीडियो भी सामने आई हैं जिसमें परिवार राजस्थान के लिए रवाना हो रहा है। कहा जा रहा है विक्की और कैटरीना की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के बरवाड़ा किले में हो रही है। इस समय किले को मोमबती और लालटेन से सजाया गया है। आज विक्की और कैटरीना का परिवार राजस्थान के लिए निकलेंगे और 7 दिसंबर से शादी की रस्में शुरू होंगी। हालाँकि अब तक कुछ भी ऑफिसियल नहीं है।

विक्की कौशल से कपिल शर्मा ने किया कैटरीना को लेकर सवाल, अभिनेता ने दी कुछ यूँ प्रतिक्रिया

विक्की-कैटरीना की शादी को लेकर आई ये बड़ी खबर

रणबीर-दीपिका की इस फिल्म में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर आयुष शर्मा ने किया था काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -