रातभर फूट-फूट कर रोती है यह टीवी एक्ट्रेस, बॉलीवुड एक्टर से हुआ ब्रेकअप!
रातभर फूट-फूट कर रोती है यह टीवी एक्ट्रेस, बॉलीवुड एक्टर से हुआ ब्रेकअप!
Share:

बीते दिनों फिल्म 'उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक' में नजर आए विकी कौशल इन दिनों अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चाओं में हैं. जी हाँ, इन दिनों उनके पास एक से बढ़कर एक फिल्में आ रही हैं, जिनको बड़े-बड़े प्रोडक्शन हाउस सपोर्ट कर रहे हैं और ऐसे में वह अपनी गर्लफ्रेंड को भूल चुके हैं. उन्होंने गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी के साथ रिश्ता तोड़ लिया है जो एक टीवी एक्ट्रेस हैं. हाल ही में आई खबरों के अनुसार विक्की कौशल और हरलीन सेठी के रिश्ते अब वैसे नहीं रहे हैं, जैसे कुछ महीनों पहले हुआ करते थे.

जी हाँ, बीते दिनों विक्की कौशल ने कहा उन्हें ऐसा लगता है कि उन्हें किसी ए-लिस्ट एक्ट्रेस को डेट करना चाहिए, इसीलिए उन्होंने खुद इस बात का खुलासा कर दिया है कि वो सिंगल हैं. जी हाँ, वहीं अब सुनने में आ रहा है कि विक्की कौशल के इस खुलासे के बाद हरलीन सेठी काफी दुखी हैं. मिली जानकारी के मुताबिक़ हरलीन सेठी ब्रेक-अप के बाद इस समय डिप्रेशन में दिन गुजार रही हैं और मिली जानकारी के मुताबिक़ ‘हरलीन सेठी इस समय बुरे दिनों से गुजर रही हैं लेकिन जल्द ही वो इस ब्रेक-अप को भुला लेंगी.’

हाल ही में मिली खबरों के अनुसार ब्रेकअप से एक हफ्ते पहले विक्की और हरलीन ने बात की थी और एक-दूसरे को यह समझाया था कि इन्हें सभी नकारात्मक चीजों से दूर रहना है और ऐसे में विक्की ने हरलीन को यह भी बताया था कि राजकुमार राव ने उन्हें सलाह दी है कि लोगों की बातें नहीं सुनना है. वहीं अब ऐसा लग रहा है कि विक्की को राजकुमार राव की सलाह से कुछ खास फर्क नहीं पड़ा है और उन्होंने हरलीन से ब्रेक-अप कर लिया है और वह हरलीन को छोड़ चुके हैं जिससे हरलीन डिप्रेशन में हैं.

5 साल पूरे करने पर इस शो के कलाकारों ने दिया फैंस को धन्यवाद

फिर बोल्ड हुईं शमा सिकंदर, तस्वीरों ने लगाई आग

हिना खान के बाद इस एक्ट्रेस ने कसौटी को कहा अलविदा, नाम सुनकर लगेगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -