मैं कसम खाता हुँ ममता से मैंने कभी शादी नहीं की!

नई दिल्ली: ड्रग डील में फंसी अभिनेत्री ममता कुलकर्णी के पति विक्की गोस्वामी का कहना है कि ममता उनकी पत्नी नहीं है. पहली बार पुलिस को दिए अपने बयान में विक्की ने कहा कि उनका ड्रग डीलिंग से कोई संबंध नहीं है. आगे उन्होने कहा कि मैं कसम खाकर कहता हूँ ममता न तो मेरी पत्नी है औऱ न ही मेरी लिव इन पार्टनर।

अपने बयान में विक्की ने स्वंय को सोने का कारोबारी बताया. फोन पर दिए एक इंटरव्यू में विक्की ने कहा कि मेरा ड्रग से कोई संबंध नहीं है, मैं गोल्ड का व्यापार करता हूँ. मुझे गोल्ड के बिजनेस में लाइसेंस मिलने के बाद से ही पुलिस मुझे ड्रग के मामले में फंसाने का प्रयास कर रही है।

विक्की ने सवालिया लहजे में कहा कि खदान से सोना निकलेगा या फिर ड्रग? विकी ने कहा कि ममता कुलकर्णी एक सेलीब्रिटी हैं और हर कोई उसकी लोकप्रियता को भूनाने की कोशिश में लगा हुआ है. विकी ने साफ किया कि ममता उनकी पत्नी नहीं हैं. विकी ने कहा कि ममता सिर्फ मेरी शुभचिंतक हैं और मैं जब भी मुसीबत में रहा वो हमेशा मेरे साथ खड़ी थी।

ममता की तारीफ करते हुए विक्की ने कहा कि जो लोग उन पर सवाल उठाते है. वो लोग उनकी आत्मा को नहीं जानते. हर वक्त लोग मुझे ममता का पति कहते है, मैं कसम खाता हूँ, मैंने उनसे कभी शादी नहीं की।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -