शूटिंग समाप्त होते ही विक्की और सारा ने शेयर किया शानदार पोस्ट, टीम का धन्यवाद
शूटिंग समाप्त होते ही विक्की और सारा ने शेयर किया शानदार पोस्ट, टीम का धन्यवाद
Share:

विक्की कौशल और सारा अली खान जल्द ही एक साथ दिखाई देने वाले है. मूवी को लक्ष्मण उतेकर के द्वारा निर्देशित किया जा रहा था. हालांकि मूवी के नाम का अभी एलान नहीं हो पाया है . लेकिन भोपाल से दोनों स्टार्स की शूटिंग के बीच दोनों की तस्वीर जमकर वायरल हो रही थी. दोनों मूवी में पति-पत्नी का किरदार अदा कर रहे है. अब भले ही नाम का एलान नहीं हुआ है, लेकिन फिल्म की शूटिंग समाप्त हो चुकी है.

शूटिंग समाप्त होने पर दोनों स्टार्स ने सोशल मीडिया पर स्पेशल पोस्ट साझा की है. विक्की कौशल ने लिखा, नाम में क्या रखा है, अभी तो रैप हुआ है. थैंक्यू पूरी टीम को इतने अच्छे एक्सपीरियंस देने के लिए. इस खूबसूरत स्टोरी को शूट करने में हर दिन मजा आया. आप सभी को बहुत याद करने वाला हूं. साथ ही इंदौर के खूबसूरत लोगों को भी बहुत प्यार. सारा अली खान ने इस अवसर पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया है और मेकर्स को थैंक्यू बोला. सारा ने लिखा, यहां मूवी रैप होता है. यकीन ही नहीं हो रहा कि ये समाप्त चुकी है. थैंक्यू लक्ष्मण सर मुझे सौम्या का किरदार देने के लिए. आपकी गाइडेंस, धैर्य और सपोर्ट के लिए थैंक्यू. थैंक्यू हमेशा मुझे हमेशा सपोर्ट करने के लिए और मुझे बेहतर बनाने के लिए.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सारा ने आगे विक्की को लेकर लिखा, विक्की हर दिन आपके साथ ब्लास्टर रहा है. पंजाबी गानो में एंजॉय करने के साथ, सुबह-सुबह की ड्राइव. इन सबमें बहुत ही मज़ा आया है. थैंक्यू इस जर्नी को इतना मजेदार बनाने के लिए. आप बहुत टैलेंटेड अभिनेताओं में से एक है. मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मुझे आपके साथ स्क्रीन साझा करने का अवसर भी मिल चुका है. बता दें कि लक्ष्मण फिल्म मिमि और लुका छिपी के लिए जाने जाते हैं. अब वह शरीब हाशमी के साथ काम करते दिखाई देने वाले है. शरीब ने हाल ही में मूवी की शूटिंग समाप्त ही चुकी है.

ख़बरों की माने तो विक्की और सारा को लेकर लक्ष्मण ने कुछ दिनों पहले पोस्ट भी साझा किया था, विक्की अब मैं और बड़ा फैन हो गया हूं यार तुम्हारा. सारा अली खान आप सितारों जैसा बिहेव क्यों नहीं करती यार..आप तो स्वीटहार्ट हो. वैसे इस मूवी के साथ साथ विक्की, मूवी गोविंदा मेरा नाम और द ग्रेट इंडियन फैमिली में दिखाई देने वाले है. वहीं सारा अली खान जो लास्ट अतरंगी रे में दिखाई दी थी, उनके पास अभी लक्ष्मण की मूवी के लिए अलावा कोई फिल्म नहीं है.

 

 

गहराइयां में इंटिमेट सीन देने पर दीपिका पादुकोण ने कही यह बात

शिबानी दांडेकर संग शादी की खबर पर क्या बोले फरहान अख्तर? देखिये वीडियो

शादी होते ही पति को मौनी रॉय ने लगा लिया गले, सामने आये वीडियो और फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -