फ्लिम की रिलीज से पहले महाकाल के दर्शन करने पहुंचे विक्की और सारा
फ्लिम की रिलीज से पहले महाकाल के दर्शन करने पहुंचे विक्की और सारा
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान और एक्टर विक्की कौशल की मूवी 'जरा हटके जरा बचके' कुछ ही दिनों में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती हुई दिखाई देने वाली है। मूवी की रिलीज से पहले विक्की कौशल और सारा अली खान 'जरा हटके जरा बचके' को हिट करवाने के लिए लगातार प्रमोशन भी करने में लगे है। पहले विक्की कौशल और सारा अली खान मूवी के प्रमोशन के लिए राजस्थान पहुंचे, उसके उपरांत दोनों साथ में आईफा 2023 में अपनी फिल्म प्रमोट करते हुए दिखाई दिए। जिसके उपरांत अब विक्की कौशल और सारा अली खान की एक नई तस्वीर सामने आई है। अब मूवी प्रमोशन के लिए विक्की कौशल और सारा अली खान इस शहर में आ चुके है। 

मंदिर पहुंचे सारा अली खान-विक्की कौशल: बॉलीवुड स्टार्स अपनी मूवी को हिट करवाने के लिए कई तरीकों से मूवी का प्रमोशन करते है। कोई लोगों के बीच जाकर मूवी को देखने के अपील करता है, तो कोई मंदिर जाकर भगवान से मूवी हिट करवाने के दुआ मांगता है। इसी दौरान सारा अली खान और विक्की कौशल अपनी मूवी 'जरा हटके जरा बचके' का प्रमोशन भी कुछ इसी स्टाइल में कर रहे है। पहले दोनों लोगों के बीच गए और अब फिल्म की रिलीज से 2 दिन पहले विक्की कौशल और सारा अली खान मंदिर पहुंच गए थे।

खबरों का कहना है कि विक्की कौशल और सारा अली खान लखनऊ के शिव मंदिर पहुंचे थे। इस बीच सारा अली खान देसी लुक में दिखाई दिए है, तो वहीं विक्की कौशल ब्राउन शर्ट और ब्लू पैंट पहने हुए दिखाई दिए है। विक्की कौशल और सारा अली खान इस वायरल हो रही फोटोज  में हाथ जोड़े दिखाई दिए। विक्की कौशल और सारा अली खान की इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। तो वहीं ट्रोल्स को सारा अली खान की ये फोटोज एकदम पसंद नहीं आ रही है। इस पर कमेंट करते हुए यूजर्स उनको तरह-तरह की बाते बोलते हुए दिखाई दे रहे है। 

सगाई के बाद और भी ज्यादा ग्लोइंग दिखाई दी परिणीति

बच्चे के जन्म से पहले इशिता ने किया गृह प्रवेश

बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने 'हाई एंड माइटी' लिस्ट में बनाया अपना स्थान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -