पुलिस को चकमा देकर शातिर बदमाश हुआ फरार
पुलिस को चकमा देकर शातिर बदमाश हुआ फरार
Share:

होशंगाबाद : हॉस्पिटल में भर्ती हुआ शातिर बदमाश और उसकी निगरानी में 4 पुलिसकर्मी तैनात लेकिन, सुबह साढ़े 4 बजे पुलिस कर्मियों को नींद आ जाती है और बदमाश मौके की नज़ाकत को समझ मौके का फायदा उठा लेता है, और अस्पताल से फरार हो जाता है. अरे हम आपको कोई फिल्म की कहानी नहीं सुना रहे बल्कि हकीकत बता रहे हैं. जी हाँ होशंगाबाद के जिला अस्पताल में भर्ती हुआ शातिर बदमाश बल्ला उर्फ बल्लू उर्फ मोइन खान पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया.

तकरीबन सुबह के साढ़े 4 बजे जब 3 पुलिसकर्मी सोये हुए थे और 1 अन्य पुलिसकर्मी दूसरे कैदी को बाथरूम लेकर गया था. उसी का फायदा उठाते हुए बल्ला ने हथकड़ी हाथ से खिसका ली और अस्पताल से फरार हो गया. इससे पहले भी यह शातिर पिपरिया से भी कड़ी सुरक्षा के बावजूद फरार हो गया था. पुलिस ने इसकी जानकारी देने वालों को 5 हज़ार की इनामी राशि देने का एलान किया है. बल्ला पर आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज़ है.

वहीं एसपी अरविन्द सक्सेना ने लापरवाही बरतने के चलते 5 पुलिसकर्मियों निलंबित कर दिया और आरआई जगदीश पाटिल को नोटिस जारी किया. वहीं फरार हुए बदमाश की तलाश में पुलिस देर शाम तक जिले भर में भटकती रही और उसके घर पर भी दबिश दी लेकिन कोई भी सुराग हाथ नहीं लग सका. एसपी अरविन्द ने हवलदार मकसूद, हवलदार अनूप, आरक्षक रवि आनंद, बृजेश उईके सहित ड्यूटी लगाने वाले दिनेश को लापरवाही बरतने के चलते तत्काल निलंबित कर दिया.

बदमाशों ने व्यापारी पर चलाई गोलियाँ

जमीन विवाद में भिड़े दो पक्षों के बीच चले बम-गोले

जबरन गोकशी कबूलने के लिए पुलिस ने दिखाई दरिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -