राहुल गांधी के अमेठी दौरे का आखरी दिन आज
राहुल गांधी के अमेठी दौरे का आखरी दिन आज
Share:

अमेठी : राहुल गांधी इस समय अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर है मंगलवार को उनके इस दौरे का आखरी दिन है उनका ये दौरा इस लिए भी महत्वपूर्ण है क्योँकि उन्होंने अभी से 2019 में होने वाले चुनावों के लिए कमर कस ली है. वे पार्टी अध्य़क्ष बनने के बाद सोमवार को पहली बार अमेठी के दौरे पर पहुंचे है उन्होंने अपने दौरे के पहले दिन बड़ा रोड शो किया और मंदिर भी गए. मंगलवार को वे कई जगहों पर जनसभा को सम्बोधित करेंगे.

राहुल  मंगलवार सुबह साढ़े दस बजे मुसाफिरखाना से गौरीगंज जाएंगे. वहां से वो जगदीशपुर जाएंगे वहां पर वे  लोगों से मिलेंगे और उसके बाद रायबरेली के लिए प्रस्थान करेंगे. इसके उपरान्त वे सड़क के रास्ते लखनऊ पहुंचेंगे. वहीं शाम को दिल्ली वापस आ जाएंगे. सोमवार को उन्होंने अपने दौरे की शुरूआत की थी वो भी हनुमान मंदिर से. 

उन्होंने दौर की शुरुवात में रायबरेली के इस मंदिर में पूजा कर आरती की. उन्हें जिसने भी देखा माथे पर लाल रंग के लंबे तिलक में ही देखा. उन्होंने अपनी अमेठी यात्रा का समय मकर संक्रान्ति  को चुना . सलोन में उन्होंने इस मौक़े पर पूजा पाठ किया और रक्षा सूत्र भी बंधवाया. मकर संक्रान्ति पर दान पुण्य करने की परंपरा रही है. 

स्कूली बच्चों से भरी वैन पलटी

योगी ने राहुल को याद दिलाया चार पीढ़ी से अविकसित है अमेठी

साई अस्पताल के खिलाफ होगी कड़ी करवाई : बरेली अग्निकांड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -