विपक्ष की नेता  मरियम नवाज ने पूछा- क्या इमरान एक अच्छे इंसान  हैं?
विपक्ष की नेता मरियम नवाज ने पूछा- क्या इमरान एक अच्छे इंसान हैं?
Share:

विपक्षी पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) की उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने एक पत्रकार की हिरासत पर प्रधानमंत्री इमरान खान की आलोचना करते हुए पूछा कि क्या वह एक "पवित्र गाय" हैं, जिनकी "लूट और विफलताओं" की आलोचना नहीं की जा सकती है।

मरियम नवाज ने सोमवार को एक ट्वीट में लिखा "दिन के उजाले में साबिर महमूद हाशमी का अपहरण सरकार के मोहभंग से बात करता है।" क्या इमरान खान एक पवित्र गाय है जिसे अपनी चोरी और असफलताओं के लिए दंडित नहीं किया जा सकता है? "मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, हाशमी को सोमवार को देश की संघीय जांच एजेंसी (एफआईए) द्वारा हिरासत में लिया गया था, जिस पर सोशल मीडिया पर खान के खिलाफ अनैतिक रुझान पैदा करने का संदेह था।

हाशमी का फोन और अन्य चीजें भी एजेंसी ने जब्त कर ली हैं.  मरियम नवाज ने अपने ट्वीट में कहा कि पीएमएल-एन पत्रकार के साथ खड़ा है और एफआईए को सरकारी कठपुतली नहीं होना चाहिए.

खान ने सोमवार को केंद्रीय कार्यकारी समिति (सीईसी) की एक बैठक की अध्यक्षता करते हुए व्यक्तिगत हमलों की अशोभनीय प्रवृत्ति से नाराजगी व्यक्त की। प्रधानमंत्री ने अपराध की आलोचना करते हुए इसे 'सस्ता और अस्वीकार्य' करार दिया और कहा कि 'ऐसे तत्वों को अनियंत्रित छोड़ दिया जाना चाहिए और उनकी गतिविधियों की निंदा की जानी चाहिए।

दक्षिण कोरिया ने NYC अधिकारियों से एशियाई विरोधी अपराधों के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया

महिला विश्व कप को लेकर ICC का बड़ा ऐलान, अब विजेता टीम को मिलेगी दोगुनी राशि

गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज है जेम्स बांड की मूवी का ये सीन

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -