फेस अनलॉक फीचर के साथ लॉन्च  वीवो का X21 मोबाइल
फेस अनलॉक फीचर के साथ लॉन्च वीवो का X21 मोबाइल
Share:

दिल्ली: चीन की स्मार्टफोन कंपनी वीवो ने एक नए स्मार्टफोन वीवो X21 को चीन में लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन के एक दूसरे वेरिएंट Vivo X21 UD को भी लॉन्च किया है. वीवो  X21 में फिंगरप्रिंट स्कैनर बैक में दिया गया है, वहीं वीवो  X21 UD में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद है. इसके अलावा दोनों स्मार्टफोनों की खूबियां एक समान हैं.

माना जा रहा है कि वीवो X21 में 19:9 रेश्यो के साथ 2280x1080 पिक्सल रिजोल्यूशन के साथ 6.28-इंच फुल HDप्लस डिस्प्ले दिया गया है. इस डिवाइस में 6GB रैम के साथ 2.2GHz ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिया गया है. इसमें  दो स्टोरेज ऑप्शन- 64जीबी और 128जीबी मौजूद है. स्टोरेज को मेमोरी कार्ड की मदद से 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

कैमरे  की बात करें तो इसके बेक में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका पहला कैमरा 12 मेगापिक्सल का है और दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है. इसमें LED फ्लैश भी दिया गया है. इसके फ्रंट में सेल्फी के लिए 12 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है. इसके कैमरे में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस बेस्ड फीचर्स भी दिए गए हैं. इस स्मार्टफोन में फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है.

बता दें कि बेहतर ऑडियो एक्सपीरियंस के लिए इसमें AK4376A Hi-Fi चिप शामिल किया गया है. कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें 4G LTE , और माइक्रो यूएसबी सपोर्ट मौजूद है. ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो बेस्ड फनटच OS 4.0 पर चलता है. दोनों ही वेरिएंट में 3,200mAh की बैटरी दी गई है.

वीवो के नए ब्रांड एंबेसडर बने आमिर खान

अब हफ्तों नहीं, घंटों में करें मोबाइल नंबर पोर्टेबिलिटी

पहले से ज़्यादा आकर्षक होकर लांच हुई हौंडा CBR250R

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -