राम मंदिर के लिए लॉलीपॉप से नही होगा कुछ : कटियार

अयोध्या: उत्तर प्रदेश में चुनावी माहौल की सरगर्मी लगातार तेज होती जा रही है. वही अब इस चुनाव में राम मन्दिर को लेकर भी विभिन्न पार्टिया अपना रुख स्पष्ट कर रही है. ऐसे में हाल ही में बीजेपी नेता विनय कटियार ने कहा है कि लॉलीपॉप देने से कुछ नही होगा. राम मन्दिर बनाने के लिए कोशिश करना पड़ेगी. उन्होंने यह बात अयोध्‍या में रामायण म्‍यूजियम बनाए जाने के सवाल पर कही है. जिसमे उन्होंने बताया है कि में जब भी अयोध्या जाता हु संत समाज मुझसे राम मंदिर के निर्माण को लेकर सवाल करते है. वही अब राम मंदिर को बनाने के लिए प्रयास कि जरूरत है. सिर्फ लॉलीपॉप से काम नही चल सकता है. 

आपको बता दे कि अखिलेश सरकार ने अयोध्या में रामलीला थीम पार्क बनाने कि घोषणा की है. वही केंद्र सर्कार द्वारा अयोध्या में भगवान राम और रामायण से जुड़े चरित्रों पर रिसर्च सेंटर और इंटरनेशनल म्यूजियम बनाने का एलान किया गया है.  मंगलवार को रामायण म्‍यूजियम की कंस्ट्रक्शन साइट का मुआयना करने के लिए केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा अयोध्या पहुंचे थे, जिसके बाद बीजेपी नेता विनय कटियार ने यह बयान दिया है.

उन्होंने कहा कि अयोध्या का विकास हो रहा है यह बहुत ही अच्छी बात है. किन्तु जब तक राम मंदिर का निर्माण नही हो जाता है, तब तक ये सब बाते इतना महत्व नही रखती है.

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -