एक के बाद एक Vi पेश कर रहा है अपने नए प्लान, जानिए इस बार क्या है खास
एक के बाद एक Vi पेश कर रहा है अपने नए प्लान, जानिए इस बार क्या है खास
Share:

Vodafone Idea के पास कई ऐसे प्लान्स हैं, जो बहुत ही ज्यादा फेमस हैं. Vi के पास 6 माह वाला एक धाकड़ प्लान है, जिसमें यूजर्स को कई बेनेफिट्स भी मिलने लगे है. Vodafone Idea का यह प्लान 180 दिन की वैलिडिटी के साथ दिया जाता है. कम मूल्य के प्लान में धमाकेदार फीचर्स भी मिल रहे है. अगर आप वोडाफोन-आइडिया के यूजर हैं, तो यह प्लान आपके लिए अच्छा साबित होगा. 

Vodafone Idea का 1449 रुपये वाला प्लान: Vodafone Idea का 1449 रुपये वाला प्लान 180 दिन की वैलिडिटी के साथ दिया जा रहा है. इसमें प्रतिदिन 1.5GB डेटा मिलता है. यानी प्लान में टोटल 270GB DATA भी दिया जा रहा है. प्लान में आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलने वाली है. इसके साथ-साथ रोज 100 SMS मिलेंगे. जिसके साथ साथ भी कई बेनेफिट्स हैं, जिनका लाभ आप इस प्लान के साथ उठा पाएंगे. 

प्लान में बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट्स के अंतर्गत हर माह मुफ्त में 2GB तक बैकअप डेटा भी दे रही है. इसके साथ-साथ Vi Movies and TV ऐप का भी फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है.

Vodafone Idea का 901 रुपये वाला प्लान: Vodafone Idea के 901 रुपये वाले प्लान में 70 दिन की वैलिडिटी भी दी जा रही है. इसमें प्रतिदिन 3GB DATA मिलता है. जिसके साथ साथ खास है कि इसमें कंपनी 48GB एक्स्ट्रा डेटा भी दिया जा रहा है. जिसके साथ साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS भी दिए जा रहे है. इसके अलावा यूजर को बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट्स का लाभ भी उठा पाएंगे. सबसे खास है कि प्लान के साथ डिज्नी+ हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा.

Nokia जल्द ही लॉन्च करने जा रहा है अपना नया मॉडल

यदि लैपटॉप पर Netflix में नहीं मिल रही अच्छी क्वालिटी तो करें ये काम

नेटफ्लिक्स और Disney+Hotstar लॉन्च करने जा रहा है नया ऑफर प्लान, जानिए क्या होगा खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -