Vi ने पेश किया अब तक सबसे सस्ता प्लान, जानिए क्या है इसके फायदे

Vi (वोडाफोन आइडिया) ने देश में दो नए प्रीपेड वैलिडिटी रिचार्ज प्लान को लॉन्च कर दिया है। इन प्‍लान्‍स का मूल्य 107 और 111 रुपये है। 111 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान 31 दिनों की वैलिडिटी को पेश कर रहा है,  जबकि 107 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान के साथ 30 दिनों की वैलिडिटी भी दी जा रही है। व‍ैलिडिटी के अलावा इन दोनों ही प्‍लान्‍स में डेटा, SMS मेसेज और कॉल के लाभ भी एक जैसे ही है। गौरतलब है कि जनवरी में टेलिकॉम रेगुलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (TRAI) ने टेलिकॉम ऑपरेटरों को 1 माह की वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान लॉन्च कर दिया है। 

Vi की वेबसाइट के मुताबिक 111 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज वैलिडिटी प्‍लान में 111 रुपये का टॉकटाइम मिल रहा है। इस टॉकटाइम के साथ यूजर एक पैसा प्रति सेकंड की दर से वाइस कॉल कर पाएंगे। कस्‍टमर्स को 31 दिनों की सर्विस वैलिडिटी के साथ 200MB डेटा  भी दिया जा रहा है। Vi ने इस प्लान में फ्री आउटगोइंग SMS मैसेज ही दिए जा रहे है। इसी तरह से 107 रुपये के वैलिडिटी प्‍लान में भी 107 रुपये का टॉकटाइम भी दिया जाता है। इसके साथ भी 1पैसा प्रति सेकंड की दर से वॉइस कॉल की जा सकती है। साथ में 200MB मासिक DATA प्रदान किया जाता है। यह रिचार्ज प्‍लान 30 दिनों की वैलिड‍िटी के साथ मिलता है, जो 111 रुपये के रिचार्ज प्‍लान से एक दिन कम है। फ्री आउटगोइंग SMS मैसेज की सुविधा इस रिचार्ज में भी नहीं मिलने वाली है। 

Vi पहले से ही 99 रुपये के प्लान में 28 दिनों की वैलिड‍िटी, 200MB मासिक DATA, 1 पैसे प्रति सेकंड की दर से कॉल जैसे फीचर्स ऑफर में दे रहा है। Airtel के पास भी अपने कस्‍टमर्स के लिए इसी तरह का प्‍लान है।  हाल ही में Vi ने दो नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान भी पेश किए जा चुके है। इनका मूल्य 327 रुपये और 337 रुपये है। ये प्लान अलग-अलग डेटा लिमिट ऑफर भी दिया जा रहा है। 327 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉल, रोजाना 100 SMS और 25GB DATA मिलता है। प्लान की वैलिडिटी 30 दिनों की होने वाली है। वहीं, 337 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉल, रोजाना 100 SMS और 31 दिनों की वैलिड‍िटी दी जा रही है। ये रिचार्ज प्लान Vi मूवीज और टीवी ऐप के कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं।

भारत में लॉन्च किया है Samsung का ये नया फ़ोन

अमेज़न आया ढेर सारे इनाम लाया, जानिए कैसे

हिन्दू नव वर्ष मनाने की सजा, 2 छात्र निलंबित, 500 स्टूडेंट्स का भोजन बंद... झारखंड के एक कॉलेज का मामला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -