VI ने पेश किया ऐसा प्लान, जिसने किया रिचार्ज हो गई उसकी चांदी
VI ने पेश किया ऐसा प्लान, जिसने किया रिचार्ज हो गई उसकी चांदी
Share:

5G Service को शुरू करने के लिए Vodafone Idea अभी भी संघर्ष भी करने में लगा हुआ है. वहीं इसके कॉम्पिटीटर्स JIO और AIRTEL धीरे-धीरे पूरे देश में 5G सर्विस को पहुंचाने का काम कर रहे है. अभी भी पता नहीं चल पाया है कि Vi कब तक अपने 5G को लाने वाला है. इसी बीच VI ने दो नए प्रीपेड प्लान्स का एलान भी कर दिया है. कंपनी ने 289 रुपये और 429 रुपये वाले प्लान्स को पेश करने जा रहा है. दोनों प्लान्स अब Vi स्टोर और अधिकृत Vi रिटेल आउटलेट्स पर खरीदने के लिए पेश कर दिया गया है.  Vodafone की ट्रूली अनलिमिटेड कैटेगरी के तहत इन दो प्लान्स को लॉन्च किया जा चुका है. जिसका मतलब है कि यह अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आते हैं. प्लान में 6GB तक हाईस्पीड DATA, हजार SMS और 78 दिनों तक की वैलिडिटी भी दी जा रही है. 

Vodafone-Idea Rs 289 प्लान: यह प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग लाभ प्रदान भी किया जा रहा है, जो कि वोडाफोन की ट्रूली अनलिमिटेड कैटेगरी के तहत लॉन्च किए जाने के उपरांत से स्पष्ट है. इस प्लान में 48 दिन की वैलिडिटी भी प्रदान की जा रही है. प्लान में 4GB डेटा मिलता है. अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 600SMS भी प्रदान किए जा रहे है. 

Vodafone-Idea Rs 429 प्लान: Vodafone-Idea के 429 रुपये वाले प्लान में 78 दिन की वैलिडिटी दी जा रही है. प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, 6GB डेटा और हजार SMS भी दिए जा रहे है. 

साइबर सिक्योरिटी (Cyber Security) क्या है? क्यों है जरूरी जानिए सब कुछ

क्या है Digital Marketing? क्यों ज़रूरी है अब हर बिज़नेस के लिए?

ये आपका अगला गेमिंग लैपटॉप हो सकता है,जानिए इसके बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -