Vi ने इन कंपनी को टक्कर देने के लिए पेश किया नया प्लान
Vi ने इन कंपनी को टक्कर देने के लिए पेश किया नया प्लान
Share:

आज के इस दौर में सभी टेलीकॉम कंपनियां एक दूसरे से भिड़ती हुई दिखाई दे रही है और ऐसे प्लानस जारी करना चाहती हैं जो दूसरों के प्लान्स से बेहतर हो चुके है. हाल ही में एयरटेल (Airtel) और जियो (Jio) ने नए प्लान्स लॉन्च कर दिए थे अब वोडाफोन आइडिया- वीआई (Vodafone Idea-Vi) ने नए प्लान पेश कर दिया है. वोडाफोन आइडिया के नए प्लान में केवल 82 रुपये में डेटा के साथ OTT सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है..

वोडाफोन आइडिया ने लॉन्च किया नया प्लान: वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) ने हाल ही में एक नए प्रीपेड प्लान (Prepaid plan) का एलान कर दिया है. इस प्लान की खास बात यही है कि ये कम मूल्य में सबर्दस्त बेनिफिट्स प्रदान कर रहा है. आपकी सूचना के लिए बता दें कि ये एक अनलिमिटेड प्लान नहीं हैं बल्कि एक डेटा-ओन्ली वाउचर है. तो चलिए इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में डिटेल में जान लेते है.

वोडाफोन आइडिया का 82 रुपये का प्लान: जैसा कि हम आपको पहले बता चुके हैं,Vi का यह प्लान 82 रुपये का बताया जा रहा है. इस प्लान में आपको डेली डेटा तो नहीं बल्कि कुल मिलाकर 4GB हाई-स्पीड इंटरनेट भी प्रदान किया जा रहा है. जिसका मतलब यह हुआ कि इस प्लान में आपको हर GB इंटरनेट 20.5 रुपये का दिया जा रहा है. ख़बरों की माने तो कि ये प्लान 14 दिनों की वैलिडिटी के साथ दिया जा रहा है. इंटरनेट के साथ-साथ ये प्लान SonyLIV Premium के सब्सक्रिप्शन के साथ पेश किया जा रहा है.

अभी इन प्रश्नों का उत्तर दें और जीतें हजारों रुपए का इनाम

फेसबुक चलाने वाले हो जाए सावधान...भूलकर भी न करें ये काम, वरना हो जाएगा बड़ा नुकसान

एयरटेल के इन प्लान में मिल रही डबल सुविधा, जानिए कितने से करना होगा रिचार्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -