VI ने अपने यूजर्स को दिया बड़ा झटका! जानिए अब क्या किया नया काम

Vodafone Idea (Vi) काफी परेशानियों को झेल रहा है. जियो और एयरटेल अपनी 5G सर्विस को पूरी तरह से शुरू कर दिया है. लेकिन Vi अभी भी सर्विस शुरू नहीं कर सका है. प्रॉफिट बढ़ाने के लिए Vi कई चीजों को भी कर रहा है. अब उसने 99 रुपये और 128 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की वैधता कम भी की जा चुकी है. Q4 FY23 में टेल्को के ARPU में कोई QoQ ग्रोथ नहीं हो पाई थी. 99 रुपये और 128 रुपये के प्लान की वैलिडिटी कम करने से Vi को बहुत सहायता मिलने वाली है. आइए जानते हैं अब इन प्लान्स के साथ क्या बेनिफिट्स मिलेंगे...

वैलिडिटी कम करने का मतलब है कि जो लोग 99 रुपये वाला प्लान माह भर के लिए कराते हैं, अब उनको महीने में दो बार रिचार्ज कराना पड़ेगा. यह VI के राजस्व को उच्च स्तर पर लेकर आने वाला है और ARPU में भी वृद्धि भी कर सकता है. ध्यान दें कि ये परिवर्तन वर्तमान में केवल मुंबई के टेलीकॉम सर्किल में दिखाई दे रहे हैं. 

Vodafone Idea Rs 99 प्लान: पहले 99 रुपये के प्लान की वैधता 28 दिनों तक के लिए दी जाती थी. हालांकि, अब इसे 15 दिनों के लिए कम किया जा चुका है. इसका अर्थ है कि प्लान की दैनिक मूल्य 3.53 रुपये से बढ़कर 6.6 रुपये हो गई है. यहां तक कि प्लान के अन्य लाभ अभी भी समान रहने वाले है, जैसे कि 200 एमबी डेटा और 99 रुपये के टॉकटाइम, लेकिन कोई एसएमएस नहीं मिलने वाला है.

Vodafone Idea Rs 128 प्लान: मुंबई में 128 रुपये के प्लान की वैधता 28 दिनों से 18 दिनों के लिए क कर चुकी है. इसका मतलब है कि इस प्लान की दैनिक उपयोग लागत 4.57 रुपये से बढ़कर 7.11 रुपये हो गई है. हालांकि, इस प्लान के लाभ अभी भी समान रहेंगे. यूजर्स को इस प्लान के अंतर्गत 10 स्थानीय ऑन-नेट नाइट मिनट + सभी स्थानीय/राष्ट्रीय कॉल 2.5 पैसे/सेकंड पर मिल पाएंगे. इसके अलावा, नाइट मिनट्स का लाभ रात 11 बजे से सुबह 6 बजे तक उपलब्ध होगा.

iPHONE खरीदने वालों के लिए बुरी खबर! जानिए क्या है खबर

WHATSAPP लेकर आया अब तक का सबसे शानदार फीचर, जानिए...?

भारत में हुई इस बैन APP की वापसी! जानिए कैसे कर सकते है डाउनलोड

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -