लोकसभा चुनाव को देखते हुए राम मंदिर निर्माण के लिए विहिप ने लिया बड़ा निर्णय

Feb 06 2019 10:37 AM
लोकसभा चुनाव को देखते हुए राम मंदिर निर्माण के लिए विहिप ने लिया बड़ा निर्णय

नई दिल्ली : एक कार्यक्रम के अंतर्गत विश्व हिंदू परिषद यानि विहिप ने राम मंदिर को लेकर बड़ा ऐलान किया है. विश्व हिंदू परिषद का कहना है कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए चार महीनों तक राम मंदिर निर्माण के लिए कोई आंदोलन नहीं होगा. ये घोषणा मंगलवार को दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान वीएचपी के अंतरराष्ट्रीय संयुक्त महासचिव ने की. 

इस वजह से बिल्ली के रास्ता काटने को माना जाता है अपशकुन

पहले भी हो चुका है बड़ा एलान 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार वीएचपी महासचिव ने कहा, आगामी चार महीनों के लिए राम मंदिर के आंदोलन पर विराम लगाया गया है, ऐसे में कोई उंगली नहीं उठा पाएगा कि हम किसी खास पार्टी को फायदा पहुंचाने की कोशिश करते हैं. उन्होंने बताया राजनीतिक वातावरण साफ सुथरा रहे इसलिए ऐसा फैसला लिया गया है. जानकारी के लिए बता दें इससे पहले राम मंदिर को लेकर द्वारका पीठ के शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद ने भी बड़ा ऐलान किया था.

यूपी : बजट सत्र की शुरुआत के साथ ही विपक्ष ने राज्यपाल पर उछाले कागज के गोले 

यह भी बोले थे शंकराचार्य 

जानकारी के लिए बता दें शंकराचार्य ने कहा था, वे लोग 21 फरवरी को राम मंदिर का निर्माण शुरू करेंगे. स्वरूपानंद ने बताया था कि करीब 600 साधु-संत अयोध्या जाएंगे और मंदिर बनाने का काम शुरू करेंगे. इसी के साथ संत स्वरूपानंद सरस्वती ने कहा था, 'राम जन्मभूमि के लिए बलिदान देने का समय आ गया है. मंदिर के लिए शांति पूर्ण और अहिंसक आंदोलन चलाया जाएगा. बसंत पंचमी के बाद हम सब अयोध्या प्रस्थान करेंगे. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले मोनाको के राष्ट्र प्रमुख प्रिंस अल्बर्ट II, कई मुद्दों पर हुई बातचीत

विमान हादसे में शहीद के परिवार से मिलने पहुंची रक्षा मंत्री

सोशल मीडिया पर हो रही आलोचनाओं से परेशान होकर एक्ट्रेस ने उठाया इतना बड़ा कदम