विहिप ने पीएम मोदी की एक पक्षीय संवेदना को अनुचित बताया
विहिप ने पीएम मोदी की एक पक्षीय संवेदना को अनुचित बताया
Share:

नई दिल्ली : कल राजकोट में गोरक्षा के नाम पर कानून हाथ में लेने को गलत बताने वाले पीएम मोदी के बयान के बाद आज विश्व हिन्दू परिषद ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है. विहिप के संयुक्त महामंत्री सुरेंद्र जैन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक पक्षीय संवेदना को अनुचित बताया. इस मामले में विहिप के सुरेंद्र जैन ने कहा कि अल्‍पसंख्‍यक पक्ष के मरने वालों की जानकारी तो सामने आ जाती है, लेकिन गोहत्यारों ने कितने लोगों की हत्‍या की है, यह आंकड़ा पता नहीं चलता.

सरकार यह आंकड़ा सामने लाए तो पता चलेगा कि हत्‍यारे कौन हैं. दो दिन पहले की घटना का जिक्र कर जैन ने कहा कि जब यूपी में गोहत्यारों को पकड़ने पुलिस गई तो पुलिस वालों को बंधक बना लिया और गोहत्‍यारों को छुड़ाकर ले गए. वे गोरक्षकों पर हमला करते हैं. अरुण माहौर और प्रशांत पुजारी जैसे गोरक्षकों की हत्‍या पर कोई कुछ नहीं बोला. विहिप के संयुक्त महामंत्री सुरेंद्र जैन ने कहा कि पीएम मोदी ने अपने भाषण में महात्‍मा गांधी और विनोबा भावे का जिक्र कर उन्हें श्रद्धांजलि दी थी. इन दोनों से बड़ा कोई गोभक्‍त नहीं था और दोनों ने ही गौहत्‍या के खिलाफ केंद्रीय कानून बनाने की मांग की थी.

पीएम साहब विनोबा और गांधी को सच्‍ची श्रद्दांजलि देना चाहते हैं तो गोहत्‍या के खिलाफ केंद्रीय कानून बनाएं, उसका सख्‍ती से पालन करवाएं. ऐसा होगा तो गोरक्षकों को सड़क पर उतरने की जरूरत नहीं पड़ेगी. जैन ने कांग्रेस के लोगों द्वारा गाय काटने, बीफ पार्टियों कि आयोजन बढ़ने पर हिन्दुओं के गुस्से का कारण बताते हुए कहा कि अच्‍छा होता कि प्रधानमंत्री जी बीफ पार्टियों की भी आलोचना कर देते.

यह भी देखें

सुशील मोदी ने नीतीश को दिए समर्थन के संकेत

मोडासा में विभिन्न कार्यक्रमों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे भागीदारी

आधी रात को मिलेगा कई टेक्स से छुटकारा, आज होगा GST लागू

PM मोदी के गाय वाले भाषण पर राहुल का पलटवार - मोदी जी ने बोलने में कर दी देरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -