तीन तलाक़ और 370 पर कुछ नहीं कर पाए तो CAA पर कुंठा निकाल रहे हैं - VHP
तीन तलाक़ और 370 पर कुछ नहीं कर पाए तो CAA पर कुंठा निकाल रहे हैं - VHP
Share:

लखनऊ: नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) को लेकर देश के विभिन्न हिस्सों में चल रहे विरोध प्रदर्शन पर विश्व हिंदू परिषद (VHP) के केंद्रीय अध्यक्ष विष्णु सदाशिव कोकजे ने सोमवार को कहा है कि मुल्ला मौलवी तीन प्रमुख विषयों पर अपनी कुंठा CAA के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करके निकाल रहे हैं। 

यहां माघ मेले में लगे VHP के शिविर में प्रेस वालों से बातचीत करते हुए कोकजे ने कहा कि, "मुल्ला मौलवी धारा 370 हटने पर कुछ बोल नहीं पाए, तीन तलाक कानून पर उन्हें काफी कुंठा थी, किन्तु वे कुछ बोल नहीं पाए और राम जन्मभूमि पर फैसला अदालत ने दिया, उस पर कुछ बोल नहीं पाए। इन विषयों पर अपनी भड़ास वे यहां निकाल रहे हैं।" उन्होंने कहा कि, "विपक्षी दल संविधान की बात करते हैं। यदि यह कानून संविधान सम्मत नहीं है तो यह घोषित करने का अधिकार सुप्रीम कोर्ट को है जहां उन्होंने याचिकाएं लगा रखी हैं। आप बहस करें कि यह संविधान के किस प्रावधान के खिलाफ है।

अदालत यदि कह देगी कि यह असंवैधानिक है तो सरकार चाह कर भी इसे लागू नहीं कर सकेगी।" कोकजे ने कहा है कि शाहीन बाग जैसे स्थानों पर महिलाओं में CAA और NPR को एक साथ मिलाकर भ्रम फैलाया जा रहा है। कोई भी इस कानून के प्रावधानों के संबंध में बात नहीं करता।

सोना-चांदी खरीदने वालों के लिए खुशखबरी, दामों में जबरदस्त गिरावट

नए ऑर्डर और आउटपुट की वजह से मैन्‍युफैक्‍चरिंग एक्टिविटी रही सबसे तेज

WeWork के सीईओ बने संदीप मथरानी, करेंगे जल्द ज्वाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -