पद्मावती को नही रोका तो फिर जो होगा, उसे इतिहास देखेगा - तोगड़िया

By Lav Gadkari
Nov 30 2017 02:17 PM
पद्मावती को नही रोका तो फिर जो होगा, उसे इतिहास देखेगा - तोगड़िया

नईदिल्ली। लोकप्रिय फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली द्वारा, निर्देशित फिल्म पद्मावती को लेकर, बवाल मच गया है। राजपूत करणी सेना, राजपूत समाज और अन्य पक्षों के विरोध के बाद, अब जानकारी सामने आई है कि, विश्व हिंदू परिषद ने इस मामले में विरोध जताया है। विश्व हिंदू परिषद के प्रमुख नेता प्रवीण तोगड़िया ने विरोध जताते हुए कहा है कि, केंद्र सरकार फिल्म पर रोक लगाए, यदि ऐसा नहीं होता है तो फिर, सिनेमा घरों में जो होगा उसे इतिहास देखेगा।

इस मामले में प्रवीण तोगड़िया ने भोपाल में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का विरोध किया। उनका कहना था कि, गुजरात में निर्वाचन लड़ने वाले यह जानकारी दें कि, आखिर उन्होंने हिंदुत्व के लिए क्या किया, हालात ये हैं कि छात्र, किसान हर वर्ग परेशान है। यदि किसी के सिर पर कोई तलवार भी लगा दे, तो तोगड़िया दिल की बात करता है। सरकार विकास की बात करती है, यदि विकास के लिए लड़ना चाहते हैं तो फिर, उसे बताना भी होगा। मगर, हालात ये हैं कि, मौजूदा समय में लोग परेशान हैं।

अब गुजरात की जनता 18 दिसंबर को विकास का उत्तर देगी। उन्होंने, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा सौराष्ट्र में स्थित ज्योर्तिलिंग श्री सोमनाथ महादेव के दर्शन करने  को लेकर कहा कि, यदि मंदिर में कोई भी व्यक्ति आता है तो, उसका स्वागत होना चाहिए। वे लोग जो, कश्मीर में हिंदुओं को नहीं बसा सके हैं, वे हिंदूत्व की बात कैसे करते हैं।

उन्हें इस तरह की बातें नहीं करना चाहिए। दूसरी ओर, फिल्म को लेकर जानकारी सामने आई है कि, फिल्म निर्देशक संजय लाला भंसाली, फिल्म सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी को आज पार्लियामेंट्री कमेटी के सामने पेश होना होगा। इस कमेटी में जहां सांसद अनुराग ठाकुर शामिल रहेंगे वहीं, लोकप्रिय फिल्म अभिनेता,उत्तरप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राज बब्बर और, चरित्र अभिनेता व सांसद परेश रावल शामिल रहेंगे।

आखिर क्यों सत्ता से कटा, फिल्मी पद्मावती का सर कटवाने वाला मंत्री?

मुलायम की बहू के घूमर से मचा बवाल

अब कैमियो करते नजर आएँगे अभिषेक बच्चन