कोर्ट का फैसला जो भी हो, राम मंदिर बनके रहेगा- विहिप
कोर्ट का फैसला जो भी हो, राम मंदिर बनके रहेगा- विहिप
Share:

नई दिल्ली: एक तरफ देश में मासूम बच्चियों की अस्मत लुट रही है, धर्म के नाम पर निर्दोष अवाम को आपस में लड़वाया जा रहा है, लेकिन इन सबको दरकिनार करते हुए विश्व हिंदू परिषद के नवनिर्वाचित कार्यकारी अध्यक्ष आलोक कुमार ने फिर राम मंदिर का राग अलापा है. उन्होंने कहा है कि हमे पूरा विश्वास है कि कोर्ट में चल रहे राम मंदिर मामले में फैसला हिन्दुओं के पक्ष में ही आएगा, लेकिन अगर किसी कारणवश ऐसा न भी हो सका, तब भी नया कानून लाकर राम मंदिर का निर्माण पूर्ण कराया जाएगा.

दरअसल, आलोक कुमार कल VHP के विशेष संपर्क विभाग की द्विदिवसीय वार्षिक बैठक में शामिल होने के लिए आए थे, जहाँ विहिप के अखिल भारतीय स्तर के अधिकारी भी शामिल थे, वहीं उन्होंने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि राम मंदिर का बनना तय है, अदालत का फैसला चाहे जो भी हो, लेकिन हम राम मंदिर निर्माण को लेकर कृतसंकल्पित हैं और अपने इस संकल्प को हम जरूर पूर्ण करेंगे.

उन्होंने कहा ‘विश्व हिन्दू परिषद अपने 1964 के एजेंडे पर आज भी कायम है. समाज मे समरसता लाना, जातीय द्वेष को दूर करना, हिंदू परिवारों को टूटने से बचाना और वनों पहाड़ों और सुदूर क्षेत्रों में चल रहे सेवा कार्य को और बढ़ाना आदि अब भी संगठन की प्राथमिकता पर हैं.’ राम मंदिर के बारे में उन्होंने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि हम सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतज़ार कर रहे हैं, अगर सुप्रीम कोर्ट का फैसला हक़ में आता है तो ठीक, वर्ना संसद में नया कानून बनाकर राम मंदिर का कार्य पूर्ण करवाया जाएगा.  

भागवत को चार साल बाद राममंदिर याद आया- अंसारी

विदेशियों ने तोड़ा राम मंदिर- मोहन भागवत

विहिप के नए अध्यक्ष का ऐलान, जल्द बनेगा राम मंदिर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -