वीवो देगा अब यू ट्यूब को टक्कर
वीवो देगा अब यू ट्यूब को टक्कर
Share:

वीवो की तरफ से एक मोबाइल एप्प लांच किया गया था, जिसमें कई नए फीचर पेश किए गए जैसे कि कई होस्ट्स की तरफ से प्ले लिस्ट क्रिएट करने का फीचर, आॅफिशियल वीडियो ट्रेलर आदि. इसके इलावा वीडियो रिक्मेंडेशन और पर्सनल फिड जैसे फीचर भी इस एप में एड किए गए हैं. जिससे अब ये यू ट्यूब को टक्कर देने के लिए सामने आ रहा हैं. 

वीवो एक मशहूर म्युजिक लेबल है, जो सोनी और यूनिवर्सल जैसे बड़े ब्रांडों के साथ जुड़ा हुआ हैं. अगर इसके एप्प को ज्यादा लोगो द्वारा पसंद किया जाने लगा तो यह यू ट्यूब के लिए बड़ी गम्भीर बात हो सकती हैं.

अभी तक यू ट्यूब ही दुनिया के सबसे बड़े वीडियो प्लैटफार्म के रूप में मौजूद हैं जिसको पूरी टक्कर देने की तैयारी की जा रही है. यूट्यूब की वीडियो और म्युजिक एप भी मार्केट में मौजूद है लेकिन उसमें ऐसे यूजर फ्रेंडली फीचर्स की कमी है. वीवो की तरफ से इससे पहले यूट्यूब पर ही अपने आॅफिशियल म्यूजिक को लांच किया जाता था, किन्तु अब कम्पनी के सी.ई.ओ. एरिक का कहना है कि वीवो म्युजिक लवर्ज को एक डैडीकेटिड एप उपलब्ध करवा कर इस कॉम्पटिशन में एक कदम आगे बढ़ना चाहती है. वीवो विश्व के कई देशो में प्रचलित हैं किन्तु अभी भारत में नहीं आया हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -