तबियत खराब होने पर भी यह एक्टर लगातार कर रहा था काम, हुई मौत
तबियत खराब होने पर भी यह एक्टर लगातार कर रहा था काम, हुई मौत
Share:

हाल ही में टीवी इंडस्ट्री और बॉलीवुड इंडस्ट्री में दुःख की लहर दौड़ गई है. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ बीते मंगलवार को कैंसर की वजह से मशहूर टीवी और फिल्म एक्टर मृणाल मुखर्जी का निधन हो गया. वहीं काफी लंबे वक्त से कैंसर से जूझ रहे एक्टर को हाल ही में जॉन्डिस और पेट से जुड़ी समस्या भी हो गई थी. खबरों के अनुसार अपनी खराब सेहत के इस एक्टर ने अपना काम नहीं छोड़ा था और इस हालात में भी वो काम कर रहे थे और यह एक्टर होने के साथ ही एक अच्छे गायक भी थे.

आप सभी को बता दें कि खराब सेहत की वजह से उन्हें कोलकत्ता के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उसके बाद 6 मई से उनकी सेहत लगातार खराब हो रही थी और 7 को उन्हें आखिरी सांस ली और हमारे बीच से चले गए. आप सभी को बता दें कि मृणाल मुखर्जी ने 'अमलोकी' सीरियल में नाबाकुमार का रोल किया था, जो हाल ही में ऑफएयर हुआ था और इसमें पॉपुलर एक्ट्रेस और सिंगर जोजो ने उनकी बेटी की भूमिका निभाई थी.

वहीं साल 1955 में फिल्म 'दुई बॉन' से बतौर चाइल्ड एक्टर अपनी करियर की शुरूआत करने वाले मृणाल कई हिट बंगाली फिल्मों में काम कर चुके थे और उन्होंने गुलजार की फिल्म 'मौसम' में काम किया था. इसी के साथ उन्होंने इसमें बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजीव कुमार के साथ काम किया था. वह कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके थे और उनके अचानक जाने से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है.

काली साड़ी में मोनालिसा ने लूटी महफ़िल, किया सबको घायल

Video: कुछ इस अंदाज में हुआ शरद मल्होत्रा की नई-नवेली दुल्हन का गृह प्रवेश

सुरभि ज्योति संग अनीता ने की ऐसी हरकत कि फैंस कहने लगे- 'दोनों को पागलखाने भेजो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -