मशहूर गायक जी आनंद का निधन, मेगास्टार चिरंजीवी ने जताया शोक
मशहूर गायक जी आनंद का निधन, मेगास्टार चिरंजीवी ने जताया शोक
Share:

तेलुगु पार्श्व गायक जी आनंद ने कोरोना संक्रमण के कारण गुरुवार शाम को अंतिम सांस ली। 67 वर्षीय गायक ने अपने गायन की शुरुआत 1976 में अमेरिका अम्माई फिल्म से की। गायक आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले से आया था। अमेरिका की अम्माई फिल्म में, उन्होंने हिट गीत "ओका वानुवु विनीपिनचेनु" दिया। उन्होंने "विठ्ठल विट्ठल पांडुरंगा विठ्ठल" और "दिक्कलु चुडकु राम्या" सहित कई सुपरहिट फ़िल्में दी हैं। 

जी आनंद ने एक संगीत बैंड की स्थापना की जिसका नाम स्वरामधुरी था जिसने दुनिया भर में प्रदर्शन किया। उन्होंने कृष्ण-अभिनीत पंडन्ती कपूरम और चिरंजीवी की प्रणाम खार्दु फिल्मों के लिए भी गाया। एक संगीत निर्देशक के रूप में, उनके श्रेय में गांधीनगर रेंदवा वीडी, स्वाथर्थ्रानिकी ओपिरी पोयंडी और रंगावली शामिल हैं। मेगास्टार चिरंजीवी की पहली फिल्म में उन्होंने प्रणाम खरेदी की फिल्म के लिए "येलियालो येलियालो" गाया था। उनके निधन की खबर के बाद, चिरंजीवी ने शोक व्यक्त करते हुए कहा, “कोरोना के कारण श्री जी आनंद के निधन के बारे में जानकर मैं स्तब्ध हूं। मैंने पहली बार उनके द्वारा गाए गए एक गाने के लिए बड़े पर्दे पर नृत्य किया है।

वही दूसरी तरफ तेलंगाना ने गुरुवार को 5,892 नए कोविड संक्रमण और 46 घातक घटनाओं की सूचना दी है, जिनमें मौतों की संचयी संख्या 2,626 और कुल सकारात्मक मामलों की संख्या 4 थी। , 81,640 रु। राज्य में सक्रिय मामलों की संख्या 73,851 है।

अल्लू अर्जुन के इस गाने ने तोड़ा रिकॉर्ड, यूट्यूब पर मिले 600 मिलियन व्यू

दुखद: मशहूर पंजाबी स्टार-डायरेक्‍टर सुखजिंदर शेरा का निधन, फैंस को लगा झटका

मदद मिलने के बाद भी नहीं बच पाया इस मशहूर अभिनेत्री का भाई, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -