मलयालम अभिनेत्री शारदा का हुआ निधन

कोझीकोड: दिग्गज मलयालम अभिनेत्री कोझीकोड शारदा का मंगलवार को कोझिकोड में निधन हो गया. उस समय वह 75 वर्ष की थीं। सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद उन्हें सोमवार रात कोझीकोड मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मंगलवार की सुबह इलाज के दौरान कार्डियक अरेस्ट से पीड़ित होने के बाद 27 साल तक उसी अस्पताल में उनकी मृत्यु हो गई, जहां उन्होंने नर्सिंग सहायक के रूप में काम किया।

शारदा के अभिनय करियर की शुरुआत थिएटर से हुई थी। 1979 में, उन्होंने अंगक्कुरी में अपनी फिल्म की शुरुआत की। वह 100 से अधिक फिल्मों और कई टेलीविजन श्रृंखलाओं में दिखाई दीं। शारदा को मलयालम फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है, जैसे कि सल्लपम, कन्नेज़ुथी पोट्टम थोट्टू, कुट्टी सरंक और एन्नु निंते मोइदीन। उनकी सबसे हालिया उपस्थिति श्रीवलसन जे मेनन की लघु फिल्म 'जारा' में थी। उन्होंने एक अभिनेता और थिएटर कलाकार एपी उमर से शादी की थी, और उनके एक साथ चार बच्चे थे।

केरल के फिल्म और संस्कृति मंत्री, साजी चेरियन ने उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि वह एक शक्तिशाली अभिनेत्री थीं, जिन्हें उनकी भूमिकाओं में देखा गया था और उन्हें याद किया जाएगा।

पूर्व CM हरीश रावत का बड़ा ऐलान, बोले- सत्ता में आने पर ढाई से 3 वर्षों में...

मंगल की मिट्टी पर उगाए टमाटरों से बना कैचअप, इस कंपनी ने किया तैयार

उत्तराखंड के स्थापना दिवस पर सीएम ने किए ये बड़े ऐलान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -