बिपिन रावत के लिए दुआएं कर रहे दिग्गज नेता

तमिलनाडु के कन्नूर में बुधवार को सेना का MI-17 हेलिकॉप्टर दुर्घटना का शिकार हो गया। हेलिकॉप्टर में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (CDS) जनरल बिपिन रावत भी सवार थे।  जहां इस बात का पता चला है कि दुर्घटना में 4 अफसरों की जान जा चुकी है। अभी इनके नाम सामने नहीं आए हैं। इस हादसे में अब तक 4 लोगों की जान जा चुकी है, वहीं यह भी कहा जा रहा है कि अब तक केवल 3 लोगों के जख्मी होने की खबर सामने आई है।

हम बता दें कि अभी भी रेस्क्यू किया जा रहा है, कुछ समय पहले खबर मिली थी कि इस घटना में CDS जनरल बिपिन लक्ष्मण सिंह रावत बहुत ही बुरी तरह से जख्मी हो गए है, उनको उपचार के लिए हॉस्पिटल पहुंचाया गया है, इतना ही नहीं रक्षामंत्री ने इस बात की जानकारी पीएम नरेंद्र मोदी को भी है. 

ख़बरों का कहना है कि बिपिन सिंह के लिए हर कोई दुआएं कर रहा है, वहीं मध्य प्रदेश विधान सभा के सदस्य इंद्रा सिंह परमार ने KOO पर पोस्ट शेयर करते हुए उनके लिए दुआएं की है, उन्होंने लिखा है कि- तमिलनाडु के कुन्नूर में एक सैन्य हेलिकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने का दु:खद समाचार मिला। इसमें सवार चीफ ऑफ डिफेंस स्टॉफ जनरल बिपिन रावत जी समेत सभी लोगों के सकुशल होने की प्रार्थना करता हूँ।

 

CDS स्टाफ का हेलिकॉप्टर क्रैश: हादसे में अब तक 4 की मौत, बिपिन रावत को पहुंचाया गया अस्पताल

बड़ी खबर! कुन्नूर में हुआ सेना का हेलीकॉप्टर क्रैश, CDS बिपिन रावत भी थे मौजूद

तमिलनाडु में भारी बारिश के कारण बढ़ा बांध में जलस्तर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -