दिग्गज केर्सी सोराबजी दारूवाला का हार्ट अटैक के चलते हुआ निधन

मनोरंजन जगत से जुड़े लोगों के लिए आज एक दुखद खबर आई है। जी दरअसल एसपीआई फिल्म्स इंडिया (SPE Films India) (सोनी) के पूर्व प्रमुख दिग्गज केर्सी सोराबजी दारूवाला (Kercy Sorabji Daruwala) का दिल का दौरा पड़ने की वजह से 68 साल की उम्र में निधन हो गया है। वह मनोरंजन जगत के एक दिग्गज हस्तियों में से एक थे। मिली जानकारी के तहत आज ही उनके पार्थिव शरीर का दाह संस्कार किया जाएगा। मिली जानकारी के अनुसार उनके पार्थिव शरीर को 10 बजे आज टावर ऑफ साइलेंस, केम्प्स कॉर्नर, डूंगरवाड़ी में लाया गया और उनके परिवार के लोगों की मौजूदगी में यहीं उनका अंतिम दर्शन किया जाने वाला है।

जी दरअसल अंतिम दर्शन के बाद उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा और इस बीच कोविड गाइडलाइंस के नियमों का भी अच्छी तरह से ध्यान रखा जाएगा। आपको हम यह भी बता दें कि सोराबजी दारूवाला के जाने से मनोरंजन जगत के लोगों में शोक का माहौल है। जी दरअसल उन्होंने बहुत दिनों तक सम्मानित पद पर रहकर इस क्षेत्र में अहम योगदान दिया है। सोराबजी ने साल 2015 में रिटायर होने के बाद कई एंटरटेनमेंट कंपनियों (Entertainment Industry) में अपनी सेवा दी और वहां उनके कोपोरोटेट भूमिका से बहुत से लोग प्रभावित भी थे। इसी के साथ उन्होंने 2015 तक एसपीआई फिल्म्स इंडिया (सोनी) में मैनेजिंग डायरेक्टर के तौर पर काम किया।

वहीं इस दौरान किए उनके काम की पूरे मनोरंजन जगत में तारीफें हुई वो कॉर्पोरेट जगत और मनोरंजन जगत के सामंजस्य को अच्छे तरीके से समझते थे। इसी के चलते उनका कद इस जगत में बहुत बड़ा और सम्मानित है। आपको बता दें कि केर्सी सोराबजी दारूवाला की उम्र 68 साल की थी। आपको बता दें कि केर्सी सोराबजी दारूवाला मूलरूप से गुजरात के रहने वाले थे उनके परिवार में फिलहाल उनकी पत्नी और उनकी बेटी हैं।

नहीं रहे 'जगत मामा', कई बच्चों का संवारा जीवन

OMG! हादसे का शिकार हुए अर्नोल्ड श्वार्जनेगर

सोशल मीडिया पर छाया गोरखा जवान का खुखरी डांस, देखे वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -