केरल के दिग्गज अभिनेता केटीएस पद्मनायिल का निधन, सीएम विजयन ने जताया शोक

Jul 22 2021 03:14 PM
केरल के दिग्गज अभिनेता केटीएस पद्मनायिल का निधन, सीएम विजयन ने जताया शोक

कोच्ची: बेहद लोकप्रिय मंच, टीवी फिल्म अभिनेता के.टी.एस. पद्मनायिल का गुरुवार को पास के एक प्राइवेट अस्पताल में निधन हो गया। कॉमेडी भूमिकाओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले बेहद पॉपुलर अभिनेता 88 साल के थे, और अभी तक सक्रिय थे। उम्र संबंधी बीमारी के का चलते उनका निधन हो गया।

सीएम पिनाराई विजयन ने अभिनेता को शिष्ट व्यक्ति के रूप में याद किया है। विजयन ने कहा कि पद्नयिल ने एक आम आदमी के जीवन को पर्दे पर बहुत अच्छी तरह से चित्रित किया। पांच दशक से भी ज्यादा समय पहले Stage से आरंभ वात कर पद्मनायिल ने 1995 में फिल्मों में कदम रखा, जल्द ही वह कॉमेडी भूमिकाओं में मशहूर हो गए । इस साल की शुरूआत में अपनी अंतिम फिल्म तक, उन्होंने लगभग 60 फिल्मों में एक्टिंग की।

वह कई टीवी धारावाहिकों में भी पॉपुलर थे उनकी पहचान थी। जब वे अभिनय में व्यस्त नहीं थे, तो उन्हें अक्सर त्रिपुनिथुरा में अपनी छोटी स्टेशनरी की दुकान में बैठे देखे जाते थे, यहाँ के पास अपने कस्टमर्स के साथ खुशी-खुशी बातचीत करते थे। पद्मनायिल की लोकप्रिय फिल्मों में अनन्य बावा चेतन बावा, स्वप्नलोकथे बलभास्कर, नक्षत्रथिलक्कम, आदिथे कनमनी शामिल हैं। दिग्गज अभिनेता के परिवार में उनकी पत्नी तीन बेटे एक बेटी हैं ।

राज कुंद्रा मामले में क्राइम ब्रांच के हाथ लगा बड़ा सबूत, सामने आई ये सच्चाई

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर किया 'शेरशाह' का नया पोस्टर, जबरदस्त अंदाज में आए नजर

गिरफ्तारी से बचने के लिए राज कुंद्रा ने क्राइम ब्रांच के अधिकारियों को दी थी 25 लाख रुपये रिश्वत