जिलाध्यक्ष के निधन पर प्रियंका ने रायबरेली पहुंचकर जताया शोक
जिलाध्यक्ष के निधन पर प्रियंका ने रायबरेली पहुंचकर जताया शोक
Share:

रायबरेली - कांग्रेस के सबसे बुजुर्ग जिलाध्यक्ष उमा शंकर मिश्र (90 ) का लम्बी बीमारी के बाद लखनऊ में निधन हो गया.सोमवार को उनकी पार्थिव देह जनता के दर्शनार्थ तिलक भवन में रखी गई .मिश्र को श्रद्धांजलि देने प्रियंका गांधी लखनऊ होते हुए रायबरेली पहुंची. उन्होंने पार्थिव शरीर पर पुष्प चक्र अर्पित कर परिवार को हिम्मत बंधाई .बाद में उनके शव को अंतिम संस्कार के लिए डलमऊ स्तिथ घाट पर ले जाया गया.

इस मौके पर प्रियंका गांधी ने उमाशंकर मिश्र को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि उन्होंने अपना पूरा जीवन कांग्रेस को समर्पित कर दिया.उनके योगदान को भुलाया नहीं जा सकता. उनके जाने से पार्टी को अपूरणीय क्षति हुई है.तिलक भवन में जिले से आए अन्य कांग्रेसियों ने भी उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की सोनिया गांधी के प्रतिनिधि केएल शर्मा ने भी शोक प्रकट किया .बाद में प्रियंका गांधी लखनऊ होते हुए दिल्ली रवाना हो गई.

गौरतलब है कि स्व. उमाशंकर मिश्र करीब सात दशक से कांग्रेस के समर्पित कार्यकर्त्ता थे.गत 12 वर्षों से वह कांग्रेस के जिलाध्यक्ष थे.खास बात यह रहीकि वे अपने जीवन के अंतिम दिन भी कांग्रेस कार्यालय में कार्यकर्ताओं से मिले .रविवार शाम को वे लखनऊ चले गए . सोमवार सुबह उन्होंने अंतिम साँस ली.वे जिले कि कई शिक्षण समितियोंसे भी जुड़े थे विभिन्न वर्गों के प्रतिनिधियों ने भी श्रद्धांजलि अर्पित की..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -