इस वजह से अस्पताल में एडमिट हुए थे  ऋषि कपूर, खुद किया खुलासा
इस वजह से अस्पताल में एडमिट हुए थे ऋषि कपूर, खुद किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर एक बेहतरीन एक्टर हैं और बीते दिनों ही वह अस्पताल में भर्ती हुए हैं. ऐसे में ऋषि कपूर ने अस्पताल में भर्ती होने की वजह हाल ही में बता दी है. उन्होंने हाल ही में अपने एडमिट होने की वजह का खुलासा किया है. जी दरअसल बीते 2 फरवरी को दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि, 'उन्हें संक्रमण हुआ है, जिसका वह इलाज करा रहे हैं.' वहीं ऐसी खबरें भी आई थीं कि एक्टर पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दिल्ली आए थे लेकिन उसी दौरान अचानक ही उनकी तबियत खराब हो गई. तबियत खराब होने के बाद ऋषि कपूर को अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा.

वहीं ऋषि कपूर ने पीटीआई-भाषा को दिए इंटरव्यू में हाल ही में कहा कि, ''मुझे संक्रमण हुआ था, जिसका मैं इलाज करा रहा हूं. परेशान होने की जरूरत नहीं. मुझे लगता है कि ऐसा प्रदूषण के कारण हुआ.'' इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि बीते दिनों मीडिया में आई कई खबरों में दावा किया गया है कि, 'ऋषि के बेटे रणबीर कपूर आलिया भट्ट के साथ अपने पिता से मिलने मुंबई से दिल्ली आए हैं.'

आप सभी को यह भी बता दें कि ऋषि कपूर अमेरिका में लगभग एक साल तक कैंसर का इलाज कराने के बाद 2019 में भारत वापस भारत लौटे थे और अब बात करें वर्कफ्रंट की तो ऋषि कपूर की फिल्म 'द बॉडी' हाल ही में रिलीज हुई है और इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता इमरान हाशमी नजर आए. इसी के साथ इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की भी काफी तारीफ हुई है.

Tanhaji Box Office : अजय देवगन की फिल्म ने किया, 250 करोड़ का पड़ाव पार

Baaghi 3 Poster: मशीन गन के साथ नजर आये टाइगर, पुरे देश से होगा मुकाबला

करण के साथ मिला आलया को काम, इस फिल्म में आएँगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -