नाओमी जुड के निधन से सदमे है दिग्गज कलाकार, पोस्ट शेयर कर दी श्रद्धांजलि
नाओमी जुड के निधन से सदमे है दिग्गज कलाकार, पोस्ट शेयर कर दी श्रद्धांजलि
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस नाओमी जुड (Naomi Judd) ने एंटरटेनमेंट जगत को हमेशा के लिए गुडबाय बोल दिया है. अभिनेत्री का नाम हॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शामिल होता है जिन्होंने ग्रैमी अवार्ड (Grammy Awards) अपने नाम भी दर्ज हो चुका है. नाओमी एक नहीं बल्कि 5 बार ग्रैमी अवार्ड भी अपने नाम कर चुके है. नाओमी जुड को 76 वर्ष  की उम्र में निधन के उपरांत पूरे देश और इंडस्ट्री में याद किया जाने लगा है. इतना ही नहीं, आज के दिन अभिनेत्री का नाम कंट्री म्यूजिक हॉल ऑफ फेम में जोड़ा जाने वाला था. इसके पूर्व ही ये दुखद खबर आ गई कि अब एक्ट्रेस हमारे बीच नहीं रहीं. ये जानकारी उनकी बेटी द्वारा मिली. उनकी बेटी एश्ले जुड (Ashley Judd) ने कहा है कि आज बहनों को एक बड़ा भूचाल आ सकता है.

बता दें कि जैसे ही नाओमी जुड से जुड़ी ये दुखद खबर जब से सुनने के लिए मिली है तब से, मनोरंजन जगत में सन्नाटा और शोक पसरा हुआ है, बड़े-बड़े दिग्गज कलाकार नाओमी को श्रद्धांजलि देने में लगे हुए है. बता दें कि इस पर क्रिस्टिन चेनोवेथ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मुझे सालों पहले नाओमी जुड से मिलने का सम्मान दिया जा चुका है. नाओमी बेहद दयालु थीं. इस बीच विनोना, एश्ले और पूरे जुड परिवार को क्रिस्टिन ने सा प्रेम भेजा है. इसके आगे उन्होंने लिखा कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि वह इस तरह से जाने वाली है.

 

जिसके साथ साथ एक्ट्रेस रोसन्ना अर्क्वेट ने ट्वीट किया और लिखा कि मुझे यह सुनकर बहुत दुख हुआ कि नाओमी जुड का देहांत हो चुका है. उनकी आत्मा को शांति मिले. साथ ही, उनके बच्चों के लिए वो लिखती हैं कि एश्ले और विनोना और नाओमी से प्यार करने वाले सभी लोगों को प्रेम.

 

मनोरंजन जगत में पसर गया मातम, इस अदाकारा ने दुनिया को कहा अलविदा

तलाक के बाद पति ने किम को दिया ऐसा गिफ्ट, देखते ही रो पड़ी मॉडल

केवल इस साइट पर ही देख पाएंगे अवतार-2 का नया ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -