'राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में भाईजान की माँ बनेंगी यह पॉपुलर एक्ट्रेस
'राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में भाईजान की माँ बनेंगी यह पॉपुलर एक्ट्रेस
Share:

बीते हफ्ते सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की अनाउंसमेंट की जो सभी के दिल को छू गई. ऐसे में इस फिल्म में दिशा पाटनी सलमान के अपोजिट नजर आने वाली हैं और इस बात को जानने के बाद दिशा और सलमान दोनों के ही फैंस खूब एक्साइटेड हैं. वहीं अब फिल्म में सलमान की मां की तलाश भी पूरी हो गई है. जी दरअसल इस फिल्म में 70 के दशक की मशहूर अदाकारा जरीना वहाब, सलमान की मां का किरदार निभाते हुए नजर आने वाली हैं. ऐसे में हाल ही में सामने आई रिपोर्ट के अनुसार 'राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में जरीना वहाब सलमान खान की मां का किरदार निभाने वाली हैं. वैसे ऐसा पहली बार होने वाला है जब सलमान और जरीना साथ काम करेंगे.

आप सभी को बता दें कि जरीना के बेटे सूरज पंचोली को सलमान खान ने ही बॉलीवुड में लॉन्च किया था और फैमिली रिलेशन की बात करें तो सलमान आदित्य पंचोली और उनके परिवार के साथ अच्छे रिलेशन शेयर करते हैं. वहीं सामने आई जानकारी के मुताबिक जरीना, सलमान को सूरज का मेंटर मानती हैं और फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. ऐसे में आने वाले 8 नवंबर के बाद फिल्म की नॉन-स्टॉप शूटिंग होगी और फिल्म में सलमान और दिशा के अलावा जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं.

वहीं प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही यह फिल्म, सलमान के साथ उनकी तीसरी फिल्म है क्योंकि इससे पहले सलमान और प्रभुदेवा ने वॉन्टेड में काम किया है और उनकी दबंग 3 जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने को है. इसी के साथ बात करें राधे की तो वह अगले साल ईद पर रिलीज होगी. आप सभी ने जरीना को चितचोर, घरोंदा, अनपढ़, गोपाल कृष्ण, सावन को आने दो आदि फिल्मों में देखा ही होगा.

सलमान खान पर लगाया अनूप जलोटा ने आरोप, कहा- 'छलावा हुआ था मेरी स्टूडेंट को मेरी....'!

अब उत्तरप्रदेश में चुनाव लड़ सकते हैं आयुष्मान खुराना, जानिए क्यों?

इंदिरा गाँधी की मौत की खबर पढ़ते पढ़ते रो दी थी ये टीवी एंकर, देखें वायरल वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -