कांग्रेस छोड़ आज भाजपा का दामन थामेंगी यह मशहूर अदाकारा
कांग्रेस छोड़ आज भाजपा का दामन थामेंगी यह मशहूर अदाकारा
Share:

तेलगू की मशहूर अभिनेत्री विजयशांति को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल आज यानी सोमवार को वह कांग्रेस को छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाली हैं। वैसे आपको पता ही होगा कि इससे पहले बीते रविवार को उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी से मुलाकात की है। वैसे विजयशांति एक्ट्रेस खुशबू के बाद दक्षिण भारत की दूसरी अभिनेत्री हैं, जो भाजपा में शामिल होने वाली हैं। खैर उससे पहले हम आपको बताते हैं कौन हैं विजयशांति?

विजयशांति अब तक कांग्रेस में थीं। साल 2019 में उन्हें लोकसभा चुनाव में पार्टी ने स्टार प्रचारक भी बनाया था। वह साल 2019 में पीएम मोदी पर टिप्पणी करने के बाद सुर्ख़ियों में रहीं थीं। उस दौरान उन्होंने तेलंगाना की एक रैली में पीएम मोदी की तुलना आतंकवादी से कर दी थी। उसी के बाद वह काफी समय तक सुर्ख़ियों में रहीं थीं। वैसे बीते दिनों से यह खबरें थीं कि विजयशांति भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में सोमवार को पार्टी की सदस्यता लेंगी।

हुआ यूँ कि बीते कुछ महीनों से कांग्रेस की गतिविधियों में उन्होंने अपनी सक्रियता कम कर दी थी क्योंकि उन्हें पार्टी में तवज्जो नहीं मिल रही थी, और वह नाराज थीं। फिलहाल वह आज BJP में शामिल होने जा रहीं हैं। यह भी कहा जा रहा है कि विजयशांति की भाजपा में यह घर वापसी है क्योंकि उनका भाजपा से करीब दो दशक पुराना नाता है। वह साल 1998 में भाजपा में शामिल हुई थीं, हालांकि आंध्रप्रदेश से तेलंगाना के अलग राज्य बनने के आंदोलन के दौरान उन्होंने तेलंगाना राष्ट्र समिति के प्रमुख के। चंद्रशेखर राव के साथ काम किया। वहीं फिर जब तेलंगाना आंदोलन चरम पर था, तो उन्होंने अपनी पार्टी तेलंगाना क्षेत्रीय पार्टी बनाई।

उसके बाद साल 2009 में वह टीआरएस के टिकट पर लोकसभा चुनाव जीत कर संसद भवन पहुंची। उसके बाद जब तेलंगाना आंदोलन चरम पर था, तो उन्होंने अपनी पार्टी तेलंगाना क्षेत्रीय पार्टी बनाई। उसके बाद साल 2009 में वह टीआरएस के टिकट पर लोकसभा चुनाव जीत कर संसद भवन पहुंची। वहीं साल 2014 में विजयशांति एक बार फिर टीआरएस से अलग हो गईं और वह कांग्रेस में शामिल हो गईं।

अब कैदियों को हर हफ्ते दिखाई जाएगी मूवी, सुनाया जाएगा संगीत, ये है वजह

ट्विटर पर भिड़े अनिल कपूर-अनुराग कश्यप, डायरेक्टर बोले- 'रिटायरमेंट बुला रहा है'

किसान आंदोलन के कारण दिल्ली आने-जाने वाले कौन से रास्ते बंद हैं और कौन से चालु, जानिए यहाँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -