धर्मेंद्र और बाकी के कलाकारों के बाद शर्मिला टैगोर ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक
धर्मेंद्र और बाकी के कलाकारों के बाद शर्मिला टैगोर ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक
Share:

बीते कई  दिनों में कोविड-19  के केसों में निरंतर तेजी आ रही है. तो वहीं देश में कोविड वैक्सीन भी तेजी से लगाईं जा रही हैं. 60 वर्ष से उपर लोगों को फिलहाल कोरोना वैक्सीन का डोज दिया जा रहा है. जबकि वहीं 45 वर्ष से उपर उन लोगों को भी कोरोना वैक्सीन लग रही है जो कई तरह की बीमारियों से पीड़ित हैं.  

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसे में आम लोग से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स भी कोविड वैक्सीन लगवा रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड की वेटरन अभिनेत्री शर्मीला टैगौर ने भी कोविड वैक्सीन का पहला डोज ले लिया है. इस बात की सूचना ज्वेलरी डिजाइनर सबा अली खान ने अपने सोशल मीडिया के द्वारा दी है. सबा ने शर्मीला टैगौर की वैक्सीन लगवाते हुए फोटो साझा की है.

आप सभी जानते ही होंगे कि धर्मेंद्र देओल ने भी हाल ही कोरोना वैक्सीन लगवाई. जिसके  उपरांत उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो साझा कर सभी को इस बारे में बताया था. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर कोविड वैक्सीन लगवाते हुए वीडियो साझा किया जिसके साथ ही एक्टर ने लिखा कि ‘ट्वीट करते करते जोश आ गया और मैं निकल गया वैक्सीन लेने. ये कोई दिखावा नहीं है. मैं चाहता हूं कि आप सभी कोविड वैक्सीन लगवाएं और खुद को सुरक्षित रखें. मूवी इंडस्ट्री से हेमा मालिनी, जॉनी लीवर, कमल हासन और सैफ अली खान समेत कई सारे स्टार्स कोरोना वैक्सीन का डोज ले चुके हैं.

शक के चक्कर में हैवान बना पति, ताम्बे के तार से सिल डाला पत्नी का प्राइवेट पार्ट

कुंभ की दिव्यता से कोई समझौता नहीं, सीएम तीरथ सिंह बोले- श्रद्धालुओं पर कोई पाबन्दी नहीं

जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे प्रियंका चोपड़ा के एक्स- बॉयफ्रेंड हरमन बवेजा, सामने आया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -