60 के दशक की फिल्मों में अपनी छाप छोड़ने वाली जयंती को थी ये गंभीर बिमारी
60 के दशक की फिल्मों में अपनी छाप छोड़ने वाली जयंती को थी ये गंभीर बिमारी
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस जयंती को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी एक्टिंग से फैंस के दिलों में राज करती थी, इतना ही नहीं उन्होंने टॉलीवुड इंडस्ट्रीज को एक से बढ़कर एक हिट फिल्मे दी है, लेकिन आज उनके निधन पर पूरे फिल्म जगत में सन्नाटा पसर गया है, हर कोई शौक मना रहा है, 60 के दशक की पॉपुलर अभिनेत्री रह चुकी जयंती ने जेमिनी गणेशन, MGR और जयललिता जैसे बड़े स्टार्स के साथ काम करके एक अलग ही पहचान बनाई थी। उन्होंने मलयालम, तमिल, तेलुगु सहित अन्य भाषाओं को मिलाकर करीब 500 मूवीज में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकीं हैं। जयंती अपनी एक्टिंग के बलबूते पर Abhinaya Sharadhe और नेशनल अवॉर्ड तक जीत चुकी हैं। उन्होंने 3 बॉलीवुड फिल्मों तीन बहुरानियां, तुमसे अच्छा कौन है और गुंडा में भी कार्य किया है।

35 सालों से इस बीमारी से पीड़ित हैं: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जयंती तकरीबन  35 सालों से अस्थमा की बीमारी से लड़ रही थी। जिसके कारण से वे रोज इनहेलर लेती हैं और कभी अस्पताल में एडमिट नहीं हुई।

हम बता दें कि रविवार को उनकी तबीयत और भी ज्यादा बिगड़ने लगी। सीरियस कंडीशन की वजह से  उन्हें सिदविन हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। बाद में डॉक्टर्स की सलाह पर उन्हें विक्रम हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया। अभी वो वेंटिलेटर पर हैं। उनका बेटा उनकी देख-रेख कर रहा है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कारगिल शहीदों को दी श्रद्धांजलि

एक बार फिर बढ़ने लगा है भारत में कोरोना का कहर, फिर सामने आए 39 हजार से अधिक केस

30 जुलाई को पीएम मोदी का होने वाला सिद्धार्थनगर दौरा टला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -