इस वजह से आज तक सिंगल रह गईं आशा पारेख

60-70 के दशक में अपने अभिनय और खूबसूरती से लाखों दिलों की जीतने वालीं अदाकारा आशा पारेख का आज जन्मदिन है। आशा ने अपने करियर में कई सुपरहिट फ़िल्में दी जो आपने देखी ही होंगी। एक समय था जब आशा पारेख की फैन फॉलोइंग जबरदस्त थी, हालाँकि आज तक आशा पारेख ने शादी नहीं रचाई। आशा पारेख एक दौर में इतनी खूबसूरत दिखती थी कि लड़के उनसे शादी करने के लिए लाइन लगा देते थे लेकिन आज भी आशा पारेख सिंगल हैं। आखिर ऐसा क्यों वह भी हम आपको बता देते हैं।

जी दरअसल, आशा पारेख ने इस बारे में अपनी ऑटोबायोग्राफी 'द हिट गर्ल' में बताया है। उन्होंने इस किताब में अपनी लव लाइफ को लेकर खुलकर बात की। किताब में आशा ने शादी ना करने की वजह के बारे में बताया कि 'उन्होंने जिस शख्स से प्यार किया था वह शादीशुदा थे।' जी हाँ, अपनी किताब में आशा पारेख ने कहा है, 'उनके समय में काम कर रहे कलाकारों के साथ धोखा होता था और वह अपनी पत्नियों को भूला दिया करते थे। ऐसी परिस्थितियों को मैं अपने साथ होता नहीं देखना चाहती थीं।'

आप सभी को बता दें कि आशा पारेख बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक नारिस हुसैन से प्यार करती थीं, हालाँकि वह शादीशुदा थे इसी के चलते आशा पारेख शादी नहीं कर पाईं। आशा पारेख ने बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशकों के अलावा शानदार कलकारों के साथ भी काम किया। इस लिस्ट में धर्मेंद्र, राजेश खन्ना, मनोज कुमार और सुनील दत्त जैसे स्टार्स शामिल हैं। अब आशा पारेख फिल्मों से दूर हैं लेकिन उनकी अदाएं आज भी कातिलाना है।

श्रीलंकाई गाना 'मानिके मगे हिते' गाते दिखीं रानू मंडल, ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास

बॉलीवुड के डायलॉग्स पोस्ट कर मुंबई पुलिस ने दी नयी समझाइश

Review: प्यार के जूनून और पागलपन को दिखाती है फिल्म 'श‍िद्दत'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -