कोविड-19 के चलते हुई इस मशहूर अभिनेता की मौत, सेलेब्स दे रहे श्रद्धांजलि
कोविड-19 के चलते हुई इस मशहूर अभिनेता की मौत, सेलेब्स दे रहे श्रद्धांजलि
Share:

बॉलीवुड फिल्मों में सपोर्टिंग भूमिका निभाने वाले और कई टीवी शोज में पिता और दादा का किरदार निभाने वाले दिग्गज एक्टर यूसुफ हुसैन का बीते शुक्रवार देर रात निधन हो गया। मिली जानकारी के तहत उनका निधन कोरोना संक्रमण के चलते हुए हैं। अभिनेता के निधन की पुष्टि उनके दामाद डायरेक्टर हंसल मेहता ने एक भावुक नोट के साथ की है। जैसे ही अभिनेता के निधन की जानकारी सामने आई वैसे ही बॉलीवुड सितारे शोक व्यक्त करते हुए नजर आए। सभी उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

इस लिस्ट में एक्ट्रेस पूजा भट्ट, एक्टर अभिषेक बच्चन, मनोज बाजपेयी शामिल है जिन्होंने एक्टर के निधन पर शोक व्यक्त किया है। अभिनेता अभिषेक बच्चन ने यूसुफ हुसैन को याद करते हुए फिल्म 'बॉब बिस्वास' में बिताए गए पलों का अपने पोस्ट में जिक्र किया है। आप देख सकते हैं अभिषेक ने शोक व्यक्त करते हुए लिखा- '#RIP यूसुफ जी। हमने 'कुछ ना कहो' से शुरू होकर और अंत में 'बॉब बिस्वास' में साथ काम किया। आप हमेशा से से मुझे सौम्य, दयालु और गर्मजोशी से भरे हुए दिखे। परिवार के प्रति संवेदना।' वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने भी हंसल मेहता के इमोशनल नोट पर रिस्पॉन्स करते हुए अपना दुख शेयर किया है। उन्होंने लिखा है- 'इससे मेरी आंखों में आंसू आ गए हंसल । आप जो महसूस कर रहे हैं, उसकी कल्पना करना मुश्किल है। सभी के प्रति मेरी गहरी संवेदना।'

वहीं पूजा-अभिषेक के अलावा एक्टर मनोज मनोज बाजपेयी ने भी शोक व्यक्त करते हुए लिखा है, 'दुखद समाचार! पूरे परिवार के प्रति संवेदना ! आरआईपी यूसुफ' आप सभी को बता दें कि यूसुफ हुसैन रिश्ते में हंसल मेहता के ससुर हैं। जी दरअसल उनके बेटी सफीना हुसैन की शादी हंसल मेहता से हुए हुई है। ऐसे में हंसल मेहता ने अपने ससुर को खोने के बाद एक इमोशल पोस्ट लिखा है जिसमें उन्होंने उन सारे पलों को मेंशन किया है, जो उन्होंने अपने ससुर के साथ बिताए थे।

नहीं रहे मशहूर अभिनेता यूसुफ हुसैन

जैकलीन संग रोमाटिंक डांस कर रहे थे अक्षय कुमार, तभी हुआ कुछ ऐसा कि देखकर लोग हुए लोटपोट

क्या अक्षय कुमार के कारण नहीं हो पा रही है कैटरीना-विक्की की शादी? जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -