मशहूर अभिनेता पप्पू पॉलिस्टर का निधन, अपने वजन के कारण थे मशहूर
मशहूर अभिनेता पप्पू पॉलिस्टर का निधन, अपने वजन के कारण थे मशहूर
Share:

हिंदी सिनेमा जगत में पप्पू पॉलिस्टर के नाम से मशहूर हुए अभिनेता ने अब इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. पप्पू पॉलिस्टर ने ना सिर्फ बॉलीवुड फिल्मों में बल्कि इसके अलावा उन्होंने टीवी की दुनिया में भी बहुत काम किया था और अपनी एक खास पहचान बनाई है. पप्पू पॉलिस्टर ने 90 के दशक में आए टीवी शो में मैसूर के महाराजा का किरदार निभाया था. इसके अलावा वो और भी कई जगह नजर आए थे.

पप्पू पॉलिस्टर ने दरमयान, इत्तेफाक और धुंध जैसी और भी कई बड़ी फिल्मों में काम किया है. हर फिल्म में उनकी शानदार एक्टिंग की खूब तारीफे हुई हैं और इसी के जरिए फैन्स को पप्पू पॉलिस्टर हमेशा याद रहेंगे. सिर्फ फिल्म या टीवी शो ही नहीं बल्कि पप्पू पॉलिस्टर कई बार विज्ञापनों में भी नजर आ चुके हैं. जहां उन्हें शुरुआत से ही पप्पू पॉलिस्टर के नाम से ही बुलाया गया.

उन्होंने इंडस्ट्री में बीते 25 सालों में कई फिल्म, शोज और विज्ञापन में काम किया और अपने फिजीक और अभिनय को लेकर वो दर्शकों में बहुत चर्चित थे. उनका बढ़ा हुआ वजन पप्पू पॉलिस्टर की खास पहचान थी. जी हाँ... आपको ये जानकर हैरानी होगी कि पप्पू पॉलिस्टर का वजन करीब 150 किलो था. उन्होंने न केवल हिंदी भाषा में काम किया इसके अलावा उर्दू, पंजाबी, भोजपुरी अंग्रेजी, अवधी और अरेबिक भाषाओं में भी अभिनय किया.

जंगल में मंगल करने निकले विरूष्का, शेयर की फोटो

इस एक्टर ने शादी से पहले ही अपनी पत्नी को कर दिया था प्रेग्नेंट!

Uri Collection : 200 करोड़ पूरे होने में कुछ ही कदम दूर है Uri

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -